कोटपूतलीः DM प्रकाश राजपुरोहित ने किया जिले का दौरा, फ्लैगशिप योजनाओं पर जनता से की बातचीत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1508254

कोटपूतलीः DM प्रकाश राजपुरोहित ने किया जिले का दौरा, फ्लैगशिप योजनाओं पर जनता से की बातचीत

Kotputli: जयपुर जिला कलेक्टर प्रकाश राजपुरोहित शुक्रवार को कोटपूतली दौरे पर रहे. राज्य सरकार की फ्लैगशिप योजनाओं के क्रियान्वयन का अपडेट लिया.

कोटपूतलीः DM प्रकाश राजपुरोहित ने किया जिले का दौरा, फ्लैगशिप योजनाओं पर जनता से की बातचीत

Kotputli: जयपुर जिला कलेक्टर प्रकाश राजपुरोहित शुक्रवार को कोटपूतली दौरे पर रहे. यहां पंचायत समिति सभागार में उन्होंने राज्य सरकार की फ्लैगशिप योजनाओं के क्रियान्वयन का अपडेट लेने के बाद ग्राम पंचायत पवाना अहीर पहुंचे. पवाना अहीर पहुंचने पर कलेक्टर राजपुरोहित ने राजकीय विद्यालय में बने खेल मैदान का निरिक्षण किया.  साथ ही स्थानीय प्रशासन को सरकारी योजना के अनुरूप पौधारोपण कर खेल मैदान को तैयार कर खिलाड़ियों के लिए बेहतरीन सुविधाओ के अनुसार तैयार करने के निर्देश दिए.

यह भी पढ़ें - जानिए कहां है राजस्थान का 'स्विट्जरलैंड',फेमस कॉमेडियन कपिल शर्मा की फिल्म की हुई थी शूटिंग

इसके बाद जिला कलेक्टर ने पाथरेड़ी ग्राम में एक राशन की दुकान पर रुक कर राशन वितरण सामग्री और अन्य व्यवस्ताओं की जानकारियां ली . साथ ही कुछ आवश्यक दिशा निर्देश भी दिए. 

इसके अलावा कलेक्टर ने वहां की आम जनता को लेकर सरकारी योजनाओं पर बातचीत भी की. जिसमें उन्होंने कहा कि '' सरकारी योजनाओं का लाभ लाभार्थी तक पहुंचना चाहि. सरकार की फ्लैगशिप योजनाओं में किसी प्रकार की कोताही बर्दाश्त नहीं की जाएगी.  क्योंकि सीएम का मानना है की राज्य का विकास उसकी जनता से होता है. इसके अलावा कलेक्टर ने मुख्यमंत्री चिरंजीवी योजना से पात्र लोगों को ज्यादा से ज्यादा जोड़ने और जुड़ने  के  निर्देश दिये.

 इससे पहले कलेक्टर ने पंचायत समिति पहुंचकर अधिकारियों के साथ बैठक की और योजनाओं पर फीडबैक लिया. जिला कलेक्टर के निरीक्षण के दौरान कोटपूतली उपखंड अधिकारी ऋषव मंडल, एसीएम सूर्यकांत शर्मा सहित अन्य अधिकारी मौजूद रहे.

Reporter - Amit Yadav

ये भी पढ़ें..

श्रीगंगानगर में सरहद पर बीएसएफ का विशेष सर्च अभियान, अनूपगढ़ में तस्करी रोकने की कवायद तेज

राजस्थान के सबसे बड़े यूट्यूबर को सांप ने डसा, मौत से लड़ रहा जंग, 22 साल की उम्र में कमाए इतने करोड़

माउंट आबू और पुष्कर के साथ इन जिलों को 50% छूट पर मिलेगा शराब बेचने का स्थाई लाइसेंस

Trending news