Jaipur: राहुल गांधी की सदस्यता खत्म करने के विरोध में कांग्रेस ने जयपुर-दिल्ली हाई-वे किया जाम
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1626598

Jaipur: राहुल गांधी की सदस्यता खत्म करने के विरोध में कांग्रेस ने जयपुर-दिल्ली हाई-वे किया जाम

Jaipur news: राहुल गांधी को संसद से निलंबित किए जाने के विरोध में प्रदेश भर में धरने प्रदर्शन देखने को मिल रहे हैं. इसी कड़ी में आज जयपुर दिल्ली हाईवे पर युवक कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा टायर जलाकर जाम लगा दिया. युवक कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने हाईवे पर केंद्र सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रास्ता रोक दिया. 

 

Jaipur: राहुल गांधी की सदस्यता खत्म करने के विरोध में कांग्रेस ने जयपुर-दिल्ली हाई-वे किया जाम

Jaipur: राहुल गांधी को संसद से निलंबित किए जाने के विरोध में प्रदेश भर में धरने प्रदर्शन देखने को मिल रहे हैं. इसी कड़ी में आज जयपुर दिल्ली हाईवे पर युवक कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा टायर जलाकर जाम लगा दिया. युवक कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने हाईवे पर केंद्र सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रास्ता रोक दिया. जिसके चलते हैं हाईवे और स्लिप लाइन में लंबा जाम लग गया, कुछ देर बाद पहुंची पुलिस ने प्रदर्शनकारियों से समझाइश कर जाम को खुलवाया. 

युवक कांग्रेस के पदाधिकारियों कार्यकर्ताओं का यही कहना है कि केंद्र सरकार विपक्ष को पूरी तरीके से खत्म करना चाहती है जिसके चलते वह विपक्ष के अनेक नेताओं तो परेशान करने में लगी हुई है. इसी के साथ केंद्र सरकार सरकारी एजेंसियों का दुरुपयोग कर कांग्रेस को डराना धमकाना चाहती है. 

लेकिन कांग्रेस का हर कार्यकर्ता और पदाधिकारी बीजेपी से डरने वाला नहीं है. उन्होंने कहा केंद्र की सरकार जितना कांग्रेस को दबाएगी कांग्रेस उतनी ही ज्यादा मजबूती से उभरेगी. युवक कांग्रेस के पदाधिकारियों ने कहा कि जब तक राहुल गांधी का निलंबन वापस नहीं होगा, तब तक देश भर में आंदोलन किए जाएंगे इसकी जिम्मेदार केंद्र सरकार होगी.

जानिए क्या है पूरा मामला, जिस पर हुई सजा

2019 लोकसभा चुनाव के लिए कर्नाटक के कोलार में एक रैली में राहुल गांधी ने कहा था, कैसे सभी चोरों का उपनाम मोदी है. इसी को लेकर भाजपा विधायक और गुजरात के पूर्व मंत्री पूर्णेश मोदी ने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के खिलाफ मानहानि का मामला दर्ज कराया था. उनका आरोप था कि राहुल ने अपनी इस बात से पूरे मोदी समुदाय का मान घटाया है. वायनाड (Wayanad) से लोकसभा सदस्य राहुल ने 2019 के आम चुनाव से पहले कर्नाटक (Karnataka) के कोलार में आयोजित एक जनसभा में इस मामले से जुड़ी बात कही थी.

Reporter- Anup Sharma

ये भी पढ़ें...

IPL-2023: ये हैं आईपीएल-2023 के क्रिकेटर्स की खूबसूरत बीवियां

सीकर की महिला ने मालदीव में फंसे पति की वापसी के लिए PM मोदी से की ये अपील

Trending news