Jaipur News: सप्लीमेंट्री आने पर कॉलेज छात्रा ने काटी हाथ की नस, कॉलेज प्रशासन पर लगाया प्रताड़ित करने का आरोप
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2332958

Jaipur News: सप्लीमेंट्री आने पर कॉलेज छात्रा ने काटी हाथ की नस, कॉलेज प्रशासन पर लगाया प्रताड़ित करने का आरोप

Jaipur latest News: राजस्थान विश्वविद्यालय द्वारा घोषित BSC तृतीय वर्ष की परीक्षा परिणाम में सप्लीमेंट्री आने के बाद मानसिक तनाव में आई छात्रा ने सुसाइड का प्रयास किया है. छात्रा ने अपने हाथ की नस काटकर सुसाइड का प्रयास किया. परिजनों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से उसका उपचार किया.

Jaipur News

Jaipur latest News: राजस्थान विश्वविद्यालय द्वारा घोषित BSC तृतीय वर्ष की परीक्षा परिणाम में सप्लीमेंट्री आने के बाद मानसिक तनाव में आई छात्रा ने सुसाइड का प्रयास किया है. छात्रा ने अपने हाथ की नस काटकर सुसाइड का प्रयास किया. परिजनों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से उसका उपचार किया. पीड़िता ने शाहपुरा कस्बे में संचालित बीआर कॉलेज के प्रबंधक व निदेशक पर फीस के लिए प्रैक्टिकल परीक्षा में नहीं बैठने देने और प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है. 

 

पीड़िता ने शाहपुरा पुलिस थाने में दोनों के खिलाफ नामजद मामला भी दर्ज कराया है. पीड़िता ने बताया कि वह बीआर कॉलेज में विज्ञान वर्ग में अंग्रेजी माध्यम में प्रवेश लिया था. अभी हाल ही में प्रेक्टिकल परीक्षाएं आयोजित हुई थी. दो विषयों के प्रेक्टिकल में प्रबंधन ने छात्रा की परीक्षा दिलवा दी, लेकिन जीव विज्ञान के प्रेक्टिकल परीक्षा में छात्रा को नही बैठने दिया. 

यह भी पढ़ें- Jhunjhunu News: चिड़ावा प्रधान के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव का मामला

छात्रा ने बताया कि निदेशक सीताराम जाट व प्रबंधक महेश डबास ने उससे फीस मांगी और हाथ पकड़कर कॉलेज से बाहर निकाल दिया. छात्रा के आरोप है कि उन्होंने उसे प्रताड़ित किया और लज्जा भंग की. साथ ही छात्रा को धमकी भी दी. इसके बाद 8 जुलाई को यूनिवर्सिटी की ओर से जारी परीक्षा परिणाम में उसे सप्लीमेंट्री घोषित किया गया. 

यह भी पढ़ें- Pratapgarh News: जिलेवासियों की वर्षों पुरानी इच्छा हुई पूरी

परीक्षा में सप्लीमेंट्री आने से उसका साल खराब हो गया और वह अवसाद में आ गई. इसके चलते उसने अपने हाथ की नस काटकर सुसाइड का प्रयास किया. पीड़िता ने पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज कराकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Trending news