Rajasthan Politics: गहलोत ने 5 साल सर्कस ही किया, इसलिए उनको अब सर्कस ही दिखता है- सीएम भजनलाल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2463508

Rajasthan Politics: गहलोत ने 5 साल सर्कस ही किया, इसलिए उनको अब सर्कस ही दिखता है- सीएम भजनलाल

Jaipur News: राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने सोमवार को जयपुर में पूर्व सीएम गहलोत के सर्कस वाले बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि गहलोत ने 5 साल सर्कस ही किया, इसलिए उनको अब सर्कस ही दिखता है. 

CM Bhajanlal Sharma

Rajasthan News: राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने पूर्व सीएम अशोक गहलोत के सर्कस वाले बयान पर पलटवार किया. सीएम भजनलाल ने कहा कि गहलोत ने पांच साल सर्कस ही किया है. सीएम बोले कि इन पांच साल में कभी होटल तो कभी ऐसे ही रहे, इसलिए उन्हें अब सर्कस ही दिखता है.

सीएम भजनलाल की गहलोत को नसीहत
सोमवार को जयपुर में नाहरगढ़ टाइगर सफारी का लोकार्पण करने के बाद बातचीत करते हुए मुख्यमंत्री ने नसीहत भरे अंदाज में बात कही. मुख्यमंत्री भजनलाल ने कहा कि आजकल पूर्व सीएम सोशल मीडिया पर बहुत बातें लिख रहे हैं. सीएम भजनलाल ने गहलोत को याद दिलाते हुए कहा कि 10 महीने पीछे चले जाएं और अपनी उन बातों को याद करें. सीएम ने कहा कि आदमी जब किसी की तरफ एक अंगुली करता है, तो चार अंगुली उसकी तरफ हो जाती हैं और पूर्व सीएम को इस बात का ध्यान रखना चाहिए. 

बयान देने से पहले अपनी तरफ देखें- भजनलाल
सीएम भजनलाल ने गहलोत के लिए कहा कि वे प्रदेश के कई बार मुख्यमंत्री रहे, वे अनुभवी हैं. लेकिन उन्हें कोई भी बयान देने से पहले अपनी तरफ देखना चाहिए. क्योंकि वह जिन बातों को कह रहे हैं, वे खुद भी उन कामों को कर सकते थे. सीएम ने कहा कि उनका तो लंबा समय रहा है. उनको यह भी सोचना चाहिए कि, ' मैं जो कह रहा हूं मैं उन पर कितना खरा उतरा हूं?' सीएम ने कहा कि उन्हें इस पर विचार करना चाहिए.

ये भी पढ़ें- भजनलाल सरकार ने ब्यूरोक्रेसी में फिर किया बड़ा फेरबदल, 83 RAS के किए तबादले 

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news