Jaipur News: पदभार संभालने के साथ ही एक्शन में चाकसू थानाधिकारी भूरी सिंह, दी हिदायत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1440736

Jaipur News: पदभार संभालने के साथ ही एक्शन में चाकसू थानाधिकारी भूरी सिंह, दी हिदायत

राजस्थान में जयपुर के रामगंज से तबादला होने के बाद तीन दिन पूर्व चाकसू थाने में लगे थाना अधिकारी भूरी सिंह ने कस्बे के बाजारों में पुलिस जवानों के साथ पैदल गश्त की और सड़क पर फैल रहे सामान को लेकर दुकानदारों से समझाइश की. 

Jaipur News: पदभार संभालने के साथ ही एक्शन में चाकसू थानाधिकारी भूरी सिंह, दी हिदायत

Chaksu, Jaipur News: जयपुर के रामगंज से तबादला होने के बाद तीन दिन पूर्व चाकसू थाने में लगे थाना अधिकारी भूरी सिंह ने कस्बे के बाजारों में पुलिस जवानों के साथ पैदल गश्त की और सड़क पर फैल रहे सामान को लेकर दुकानदारों से समझाइश की. 

थानाधिकारी ने बताया गश्त जे दौरान दुकानदारों से दुकान के बाहर सड़क पर रखे सामान को हटाने की हिदायत दी गई और साथ ही दुकानदारों से कहा कि दुकानों के बाहर सड़क पर सामान रखना गलत है इससे बाजार में आवागमन में लोगों को परेशानियां होती है. अगर दुकानों के बाहर सड़क पर सामान पाया गया, तो नियमानुसार उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढे़ं- वनरक्षक भर्ती परीक्षा पेपर आउट, हनुमान बेनीवाल बोले- गहलोत सरकार की नाकामी का उदाहरण

सीआई भूरी सिंह ने बताया कि आमजन में विश्वास और अपराधियों में भय व्याप्त करने के लिए पैदल गश्त की है. वहीं बाजार में लगने वाले जाम से निजात पाने के लिए अतिक्रमण करने वाले दुकानदारों को निर्धारित सीमा में माल रखने की हिदायत दी. साथ ही बाजार में आने वाले भारी वाहनों को प्रवेश को लेकर समय सारणी पर भी विचार किया गया. 

इस मामले को लेकर शीघ्र ही व्यापार मंडल के साथ वार्ता करने की बात कही. बाजार में बीच सड़क पर पर आड़े-टेढ़े वाहन खड़े करने वालों के खिलाफ भी पुलिस कार्रवाई करेगी. कस्बे में बिना लाइसेंस और तेज रफ्तार से बाइक चलाने और वाहनों में तेज आवाज में संगीत बजाने वालों पर भी पुलिस सख्ती से निपटेगी. 

क्षेत्र में शांति और कानून व्यवस्था को किसी भी सूरत में बिगड़ने नहीं दिया जाएगा, जो भी कानून व्यवस्था को बिगाड़ने की कोशिश करेगा, उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी. सिंह ने आमजन से कानून व्यवस्था बनाए रखने में सहयोग करने की अपील की.

Reporter- Amit Yadav

यह भी पढे़ं- भाई नहीं कर पाया दुष्कर्म तो घोंट डाला बहन का गला, बोला- किसी को बताना नहीं था

Trending news