Jaipur: चौमूं के सस्पेंड EO की बहाली के बाद बीजेपी पार्षदों ने खोला मोर्चा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1816256

Jaipur: चौमूं के सस्पेंड EO की बहाली के बाद बीजेपी पार्षदों ने खोला मोर्चा

Jaipur: राजधानी जयपुर की चौमूं नगर पालिका में पिछले 10 दिन से बीजेपी के पार्षद नगर पालिका के अधिशासी अधिकारी जितेंद्र मीणा के खिलाफ धरने पर बैठे हैं.  EO जितेंद्र मीणा को हटाने की मांग कर रहे हैं. दरअसल, तिरंगा लाइट घोटाले के मामले में स्वायत्त शासन विभाग ने जितेंद्र मीणा को सस्पेंड कर दिया था. 

 

Jaipur: चौमूं के सस्पेंड EO की बहाली के बाद बीजेपी पार्षदों ने खोला मोर्चा

Jaipur,  Chomu: राजधानी जयपुर की चौमूं नगर पालिका में पिछले 10 दिन से बीजेपी के पार्षद नगर पालिका के अधिशासी अधिकारी जितेंद्र मीणा के खिलाफ धरने पर बैठे हैं. EO जितेंद्र मीणा को हटाने की मांग कर रहे हैं. दरअसल ,तिरंगा लाइट घोटाले के मामले में स्वायत्त शासन विभाग ने जितेंद्र मीणा को सस्पेंड कर दिया था. लेकिन बाद में स्वायत शासन विभाग के निदेशक ने एक आदेश निकाल कर जितेंद्र मीणा को बहाल कर फिर से इसी नगरपालिका में पदस्थापित कर दिया. इस पूरे मामले को लेकर बीजेपी पार्षदों में आक्रोश है. और इस मामले को लेकर पिछले 10 दिनों से धरना दे रहे हैं. 

यह भी पढ़ें...

हनीमून पर निकली दुल्हन पति को ट्रेन में छोड़कर भागी, हरियाणा में शॉपिंग करती पकड़ी गई

भृष्टाचार करने वाले EO को हटाने की मांग कर रहे हैं. इस पूरे मामले को लेकर डीएलबी निदेशक ह्रदेश कुमार की कार्यशैली पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं. आखिर सस्पेंड EO फिर से बहाल कर इसी नगर पालिका में क्यो लगाया गया.

जितेंद्र मीणा पर भ्रष्टाचार करने का आरोप लगाया

इस मामले में बीजेपी पार्षदों ने अधिशासी अधिकारी जितेंद्र मीणा पर भ्रष्टाचार करने का आरोप लगाया है. वार्ड पार्षद बाबूलाल यादव ने DLB पर सवाल खड़े करते हुए कहा भ्रष्टाचार करने वाले EO जितेंद्र मीणा को आखिर नगर पालिका में क्या फिर से बड़ा भ्रष्टाचार करने के लिए लगाया है.आखिर ऐसी कौनसी मजबूरी थी की जितेंद्र मीणा को चौमूं नगर पालिका में लगाना पड़ा. भाजपा पार्षद गजेंद्र कुमार यादव ने कहा कि जब तक EO जितेंद्र कुमार को नहीं हटाया जाता है तब तक बीजेपी का यह धरना लगातार जारी रहेगा.

यह भी पढ़ें...

पाली का वो मंदिर, जहां होती है 'रॉयल एनफील्ड' की पूजा, ये है रोचक कहानी

Trending news