जयपुर: 2005 बैच की IAS आरूषि ए मलिक ने संभागीय आयुक्त के पद पर संभाला पदभार
Advertisement

जयपुर: 2005 बैच की IAS आरूषि ए मलिक ने संभागीय आयुक्त के पद पर संभाला पदभार

जयपुर: 2005 बैच की IAS आरूषि ए मलिक ने संभागीय आयुक्त के पद पर पदभार संभाल लिया है. उन्होंने कहा कि सामाजिक सौहार्द और कानून व्यवस्था को बनाए रखने पर फोकस रहेगा.

 

जयपुर: 2005 बैच की IAS आरूषि ए मलिक ने संभागीय आयुक्त के पद पर  संभाला पदभार

जयपुर न्यूज: भारतीय प्रशासनिक सेवा 2005 बैच की आईएएस आरूषि ए मलिक ने जयपुर संभागीय आयुक्त का पदभार ग्रहण किया. संभागीय आयुक्त ने पदभार ग्रहण करते ही अतिरिक्त संभागीय असलम शेर खान और अन्य अधिकारियों, विभागीय कार्मिकों से कार्यालय की गतिविधियों और जयपुर के सम सामयिक हालातों, विकास गतिविधियों आदि के बारे में जानकारी ली.

 राज्य सरकार की प्राथमिकताओं का बेहतर क्रियान्वयन प्राथमिकता

संभागीय आयुक्त आरूषि मलिक ने बताया कि राज्य सरकार की प्राथमिकताओं का बेहतर क्रियान्वयन उनकी प्राथमिकता होगी. इसके साथ ही सामाजिक सौहार्द और कानून व्यवस्था को बनाए रखने पर जोर रहेगा. राज्य सरकार की फ्लेगशिप योजनाओं का जरूरतमन्द पात्र व्यक्तियों तक सही समय पर लाभ पहुंचाने को सुनिश्चित किया जाएगा.

फ्री एंड फेयर इलेक्शन करवाना बड़ी जिम्मेदारी

चूंकि अब विधानसभा चुनाव नजदीक हैं ऐसे में फ्री एंड फेयर इलेक्शन करवाना भी बड़ी जिम्मेदारी हैं. उन्होने बताया कि अब नए जिले बढ़ने से जयपुर में अब 5 की जगह सात जिले शामिल हो गए हैं. जल्द ही जयपुर संभाग के सभी जिलों का दौरा करेंगी और जिलास्तरीय अधिकारियों की बैठकें लेंगी और जहां कोई इश्यूज सामने आएंगे, उन पर गंभीरतापूर्वक विचार कर समाधान अपने स्तर पर किया जाएगा.

इस दौरान राज्य सरकार के स्तर पर समाधान हो सकने वाली समस्याओं का समाधान प्रदेश सरकार के स्तर पर कराए जाने के प्रयास किए जाएंगे. संभागीय आयुक्त आरूषि मलिक ने बताया कि राज्य सरकार की प्राथमिकताओं का बेहतर क्रियान्वयन उनकी प्राथमिकता होगी. इसके साथ ही सामाजिक सौहार्द और कानून व्यवस्था को बनाए रखने पर जोर रहेगा. 

ये भी पढ़िए

Rajasthan Weather Update: अभी नहीं थमेगा बारिश का दौर, ताजा अपडेट- इस दिन होगी झमाझम बरसात

इन आसान टिप्स से गाल पर होंगे दाढ़ी के घने बाल, मूंछों पर भी दे सकेंगे ताव

जानिए कौन सा है दुनिया का सबसे महंगा पेड़, ना.. चंदन नहीं है जवाब

बेडरूम में गलती से ये भी ना रखें ये चीजें, क्लेश तो होगा ही पैसा भी हाथ से जाएगा

Trending news