Video : जिसकी पत्नी को खाचरियावास के भतीजे ने बचाया, उसका वीडियो आया सामने, जानें क्या है हकीकत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1787282

Video : जिसकी पत्नी को खाचरियावास के भतीजे ने बचाया, उसका वीडियो आया सामने, जानें क्या है हकीकत

जयपुर में गुरुवार रात कुछ युवकों ने होटल में हमला कर जान से मारने की धमकी दी। पुलिस की मौजूदगी में हुई गुंडागर्दी को लेकर वीडियो वायरल भी हुआ.

Video : जिसकी पत्नी को खाचरियावास के भतीजे ने बचाया, उसका वीडियो आया सामने, जानें क्या है हकीकत

जयपुर में गुरुवार रात कुछ युवकों ने होटल में हमला कर जान से मारने की धमकी दी। पुलिस की मौजूदगी में हुई गुंडागर्दी को लेकर वीडियो वायरल भी हुआ. अब इस मामले में एक दूसरा पक्ष भी सामने आया है. सिरसी रोड, जयपुर निवासी अंकित शर्मा जिनके साथ उस रात्रि में यह घटना हुई उनकी ओर से एक वीडियो जारी किया गया है. जिसमें वो अपनी जुबानी उस रात की सच्चाई बता रहे हैं.

अंकित शर्मा का दावा है कि जो प्रचारित किया जा रहा है कि हर्षदीप खाचरियावास ने झगड़ा किया है यह बिल्कुल पूर्णता गलत तथ्य है. अंकित शर्मा के अनुसार वो अपनी पत्नी और एक मित्र के साथ होटल में बैठे हुए थे. इसी दौरान पड़ोस में ही बैठे एक व्यक्ति ने पहले उसकी पत्नि पर अश्लील टिप्पणी की और बेवजह चाकू दिखा कर धमकाने की कोशिश की. फिर भी होटल के संचालक और प्रबंधक ने उसकी इस हरकत के लिए उस पर एक्शन नहीं लिया.

 

अंकित शर्मा के अनुसार उस होटल में ना ही कोई सिक्योरिटी गार्ड था और ना ही सुरक्षा का कोई इंतजाम था. हर्षदीप खाचरियावास का इस लड़ाई से कोई भी लेना देना नहीं था, वह तो अलग टेबल पर बैठा हुआ था. जब दो व्यक्तियों में झगड़ा बढ़ा तब वह बीच बचाव के लिए सामने आया था. उसका दोनों पक्षों से कोई भी लेना देना नहीं था.

बता दें कि जयपुर के एक होटल में मंगलवार रात दो पक्षों में आपस में कहासुनी के बाद झगड़ा हो गया. एक युवक ने अपने साथियों के साथ तोड़फोड़ कर उत्पात मचाया. इस दौरान सूचना मिलने पर पीसीआर भी मौके पर आ गई. इस दौरान पुलिस व अन्य लोगों ने बीच बचाव किया. एक युवक के हाथ में चाकू भी दिखाई दे रहा है. इधर कुछ लोगों का आरोप है कि होटल मालिक अभिमन्यु सिंह के दोस्त ने पहले महिला से छेड़छाड़ की और फिर चाकू लेकर हमला किया.

ये भी पढ़ें 

वसुंधरा राजे ने किसे बताया विष किसे कहा अमृत ?

Jodhpur: जयपुर विधानसभा के आगे दिव्या मदेरणा ने उठाया ओसियां हत्याकांड का मुद्दा, IG से गंभीर सवाल

Trending news