Jaipur : दोस्त ही निकला करण का हत्यारा, मर्डर को देना चाह रहा था एक्सीडेंट
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1756925

Jaipur : दोस्त ही निकला करण का हत्यारा, मर्डर को देना चाह रहा था एक्सीडेंट

राजधानी जयपुर के मालपुरा गेट इलाके में हुए करण हत्याकांड मामले का मालपुरा गेट थाना पुलिस की तरफ से खुलासा कर दिया गया है.

Jaipur : दोस्त ही निकला करण का हत्यारा, मर्डर को देना चाह रहा था एक्सीडेंट

Jaipur News : राजधानी जयपुर के मालपुरा गेट इलाके में हुए करण हत्याकांड मामले का मालपुरा गेट थाना पुलिस की तरफ से खुलासा कर दिया गया है. इस पूरे मामले में आरोपी दोस्त सोनू अली को मालपुरा गेट थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

वारदात का खुलासा करते हुए डीसीपी ईस्ट ज्ञान चंद यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि 21 जून को हम लोगों को एक लाश होने पड़ी होने की सूचना मिली थी जिसके बाद हमारी टीम मौके पर पहुंची थी तो प्रारंभिक जांच में सामने आया कि युवक की हत्या कर दी गई है. जिसके बाद एडीसीपी अवनीश कुमार, एसीपी विनोद शर्मा के सुपरविजन में एक टीम का गठन किया गया. इस टीम का नेतृत्व मालपुरा गेट थाना अधिकारी सतीश चौधरी कर रहे थे.

इलाके के काफी सीसीटीवी फुटेज खंगालने के बाद सामने आया की एक लड़का अपनी गाड़ी के पीछे एक बोरे में कुछ रखकर जा रहा है इस दौरान सामने फोर व्हीलर गाड़ी आने पर और कट्टा नीचे गिर गया और उसको आनन-फानन में मोटरसाइकिल सवार युवक ने साइड में कर दिया। जब हर सीसीटीवी फुटेज को खंगाला गया तो सामने आया कि बाइक सवार लड़का सोनू अली युवक करण का दोस्त ही था. जिसने करण की हत्या करने के बाद आत्महत्या का रूप देने की कोशिश की थी लेकिन वह सफल नहीं हो सका. यादव ने बताया की खुलासा करने में हैड कांस्टेबल हरिओम, दशरथ, कांस्टेबल धर्मराज, गौरव और रामगंज थाने के गिरधर की रही विशेष भूमिका रही. फिलहाल आरोपी से पूछताछ की जा रही है.

यह भी पढे़ं-

 'पनीर' खाने से घटेगा वजन! जान लें खाने का सही तरीका, हर कोई पूछेगा राज

बिना ब्रश किए सुबह पानी पीने से सेहत को मिलते हैं दमदार फायदे, खुद पढ़िए

 

Trending news