Dudu: स्टार्ट करते ही उल्टी दौड़ने लगी कार, मरते-मरते बचे प्रधान, युवती और डिलीवरी बॉय
Advertisement

Dudu: स्टार्ट करते ही उल्टी दौड़ने लगी कार, मरते-मरते बचे प्रधान, युवती और डिलीवरी बॉय

Dudu: राजस्थान के जयपुर जिले के दूदू प्रधान रवि चौधरी के निवास स्थल बजाज नगर थाना अंतर्गत मानसिंहपूरा कॉलोनी में दोपहर को एक रिवर्स दौड़ी कार ने तीन वाहनों को टक्कर मारकर क्षतिग्रस्त कर दिया.

 उल्टी दौड़ने लगी कार

Dudu: राजस्थान के जयपुर जिले के दूदू प्रधान रवि चौधरी के निवास स्थल बजाज नगर थाना अंतर्गत मानसिंहपूरा कॉलोनी में दोपहर को एक रिवर्स दौड़ी कार ने तीन वाहनों को टक्कर मारकर क्षतिग्रस्त कर दिया. कार ने पीछे खड़ी एक युवती और एक डिलीवरी बॉय को भी चपेट में ले लिया. इतना ही नहीं बल्कि कार के रिवर्स दौड़ने से पीछे खड़ी बाइक, स्कूटी भी कार की चपेट में आ गई है. दूदू प्रधान की गाड़ी की टक्कर चपेट में आ गई लेकिन प्रधान बाल-बाल बच गए और ये सारा वाकया सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गया.

बजाज नगर थाना अंतर्गत मानसिंहपुरा कॉलोनी में दोपहर को एक रिवर्स दौड़ी कार ने तीन वाहनों को टक्कर मारकर क्षतिग्रस्त कर दिया. कार ने पीछे खड़ी एक युवती और डिलीवरी बॉय को भी चपेट में लिया है. हादसे में दूदू प्रधान की कार भी क्षतिग्रस्त हो गई. वहीं लोगों ने घायल युवक-युवती को एसएमएस अस्पताल पहुंचाया, जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को छुट्टी दे दी गई. हादसे के बाद स्थानीय लोग आक्रोशित हो गए और कार मालिक के खिलाफ बजाज नगर थाने में शिकायत दी है.

यह भी पढ़ें - चार शादी, तीन को छोड़ा चौथे पति को हुआ शक तो हो गया ये होश उड़ाने वाला कांड

पुलिस ने बताया कि डिलीवरी बॉय रमेश चौधरी पार्सल देने के लिए मानसिंहपुरा कॉलोनी में आया और स्थानीय शकुंतला उससे पार्सल ले रही थी. तभी नजदीक खड़ी कार के चालक ने वाहन स्टार्ट किया और वह पीछे की तरफ दौड़ने लगी और रमेश और शकुंतला कार की चपेट में आ गए. कार के रिवर्स में दौड़ने से पीछे खड़ी एक बाइक, स्कूटी और दूदू प्रधान रवि चौधरी की कार भी क्षतिग्रस्त हो गई. 

रिवर्स दौड़ने वाली कार स्थानीय निवासी ओमप्रकाश बंसल की थी. बंसल के पुत्र ने कार को थाने पहुंचाया और बताया कि कार उनका परिचित जितेन्द्र चला रहा था. ओमप्रकाश के मकान में ही शकुंतला किराए पर रहती है. घटना के विरोध में दूदू प्रधान रवि चौधरी और स्थानीय पार्षद ने राजेश कुमावत ने बजाज नगर थाने में शिकायत दी है. पुलिस अनुसंधान कर रही है कि कार कौन चला रहा था, हालांकि ये सारा वाकया सीसीटीवी फुटेज में भी कैद हुआ है.

Reporter: Amit Yadav

खबरें और भी हैं...

नहीं रहे ओजस्वी वाणी के रामानंदी संत आचार्य धर्मेंद्र, SMS अस्पताल में ली अंतिम सांस, 20 दिन से थे भर्ती

राजस्थान में 15वीं विधानसभा का सत्र आज से शुरू, BJP विधायकों ने एक साथ बोला हमला

राजस्थान में 15वीं विधानसभा का सत्र आज से शुरू, BJP विधायकों ने एक साथ बोला हमला

Trending news