Jaipur: जयपुर को मिल सकती है अंतरराष्ट्रीय मैच की मेजबानी,आरसीए अध्यक्ष वैभव गहलोत ने किया स्टेडियम का दौरा
Advertisement

Jaipur: जयपुर को मिल सकती है अंतरराष्ट्रीय मैच की मेजबानी,आरसीए अध्यक्ष वैभव गहलोत ने किया स्टेडियम का दौरा

Jaipur: जयपुर में एक बार फिर अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच दर्शकों को देखने को मिल सकता है और राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन इसके प्रयास कर रहा है,

 

फाइल फोटो.

Jaipur: राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष वैभव गहलोत स्टेडियम का दौरा करने s.m.s. स्टेडियम भी पहुंचे. दरअसल श्रीलंका और न्यूजीलैंड की टीम आगामी कुछ महीनों के बाद भारत का दौरा करेगी ऐसे में राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन प्रयास कर रहा है कि श्रीलंका या फिर न्यूजीलैंड के साथ होने वाले इंटरनेशनल मैच की मेजबानी जयपुर को मिल सके.

 मामले को लेकर राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष वैभव गहलोत ने बताया कि कोविड-19 संक्रमण के दौरान जयपुर को दो इंटरनेशनल मैच अलॉट हुए थे, जिनमें से भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले गए एक मैच की मेजबानी जयपुर को मिली थी लेकिन वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाला एक अन्य मैच जयपुर से रद्द कर दिया गया था .

ऐसे में वैभव गहलोत ने बीसीसीआई के अध्यक्ष जय शाह से मांग करते हुए कहा है कि श्रीलंका या फिर न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाले किसी भी एक मैच की मेजबानी जयपुर को दी जाए, जिसके बाद वैभव गहलोत ने एसएमएस स्टेडियम का दौरा भी किया. वहीं, 24 दिसंबर को राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन के चुनाव होने हैं और एक बार फिर वैभव गहलोत की अध्यक्ष पद पर ताजपोशी तय मानी जा रही है. 

बीते 3 साल के कार्यकाल को लेकर वैभव गहलोत ने कहा कि हमारे समय में राजस्थान से लगभग 10 प्लेयर आईपीएल और भारतीय टीम के लिए क्रिकेट खेलें. हमने जयपुर के साथ-साथ उदयपुर में भी अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम की सौगात है, खेल प्रेमियों को दी है, ऐसे में हमारा मकसद रहेगा कि आगामी 3 साल में क्रिकेट को और नई ऊंचाइयों पर ले जाया जाए ताकि राजस्थान के खिलाड़ियों को और अधिक बेहतर मौके मिल सके.

ये भी पढ़ें- Raju thehat murder : कौन है रोहित गोदारा जिसने राजू ठेहट की हत्या की, 150 बदमाशों की गैंग संभालता है, लॉरेंस का है खास आदमी

 

Trending news