Jaipur: युवक की संदिग्ध मौत के बाद पिता ने कॉलेज पर लगाया लापरवाही का आरोप
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1358563

Jaipur: युवक की संदिग्ध मौत के बाद पिता ने कॉलेज पर लगाया लापरवाही का आरोप

जयपुर से दिल्ली पढ़ाई करने के लिए गये युवक की संदिग्ध मौत का मामला सामने आया है. पिता ने कॉलेज पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए विधाधर नगर थाने में मुकदमा दर्ज कराया है.

Jaipur: युवक की संदिग्ध मौत के बाद पिता ने कॉलेज पर लगाया लापरवाही का आरोप

Jaipur: जयपुर से दिल्ली पढ़ाई करने के लिए गये युवक की संदिग्ध मौत का मामला सामने आया है. पिता ने कॉलेज पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए विधाधर नगर थाने में मुकदमा दर्ज कराया है. पुलिस ने बताया कि विधाधर नगर निवासी विजय कुमार ने पुत्र वतन कुमार का साल 2019 में दिल्ली की एक यूनिवर्सिटी में एडमिशन करवाया था. दाखिले और अन्य प्रोसीजर के लिए करीब एक लाख रुपये पहले ही दे दिए गए थे. उसके बाद हर महीने हजारों रुपए हॉस्टल की फीस समेत अन्य कार्यों के लिए दिए जा रहे थे.

उसके बाद बेटा वतन कुमार साल 2020 में मार्च के महीने में होली पर घर आया. उसके कुछ दिन बाद ही कोरोना के कारण सब कुछ बंद हो गया. कई महीनों के बाद जब वह वापस लौटा तो पता चला कि उसके कमरे से सब कुछ गायब है. उसके नोट्स , लैपटॉप और बुक्स भी वहां नहीं हैं. जब मैनेजमेंट से बात की तो उन्होंने पल्ला झाड़ लिया. बेटा वापस जयपुर आ गया और नोट्स एवं बुक्स के गुम होने के चक्कर में डिप्रेशन में चला गया और उसके बाद उसकी अचानक मौत हो गयी. पिता ने अब कोर्ट में इस्तगासा दायर कर विधाधर नगर थाने में मुकदमा दर्ज कराया है. विधाधर नगर पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें- Jaipur: गुलाबी नगरी में बिखरे शास्त्रीय संगीत के रंग, याद पिया की आयी तो झूमने लगा मन

Trending news