Jaipur: ACB ने पुलिस के लिये रिश्वत लेते दलाल को रंगेहाथों पकड़ा, इस अधिकारी के निर्देशन में हो रही पूछताछ
Advertisement

Jaipur: ACB ने पुलिस के लिये रिश्वत लेते दलाल को रंगेहाथों पकड़ा, इस अधिकारी के निर्देशन में हो रही पूछताछ

Jaipur News: जयपुर में ACB की कार्रवाई पुलिस के नाम से परिवादी से 1 लाख रुपये रिश्वत राशि लेते दलाल को रंगे हाथों गिरफ्तार किया. पकड़े गए दलाल से पुलिस अधिकारी / कर्मचारियों की संलिप्तता के बारे में गहन पूछताछ एसीबी के अतिरिक्त महानिदेशक पुलिस दिनेश एम. एन. के निर्देशन में  जारी.

ACB की गिरफ्त में दलाल

Jaipur News: जयपुर में ACB मुख्यालय के निर्देश पर सीकर इकाई द्वारा कार्रवाई करते हुये पुलिस के नाम से परिवादी से 1 लाख रुपये रिश्वत राशि लेते दलाल को रंगे हाथों गिरफ्तार किया. भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो के महानिदेशक भगवान लाल सोनी ने बताया कि ए.सी.बी. की सीकर इकाई को परिवादी द्वारा शिकायत दी गई कि पुलिस थाना चौमूं में पकड़ी गई अवैध शराब के मुकदमें की एफआईआर में उसका नाम नहीं आने देने की एवज में अपने परिचित रणवीर के कहने पर महिपाल जाखड़ दलाल ( प्राईवेट व्यक्ति ) द्वारा 2 लाख रुपये रिश्वत राशि मांग कर परेशान किया जा रहा है.

जिस पर एसीबी जयपुर के उपमहानिरीक्षक पुलिस डॉ. विष्णुकान्त के सुपरवीजन में एसीबी सीकर इकाई के उप अधीक्षक पुलिस राजेश जांगिड़ के नेतृत्व में शिकायत का सत्यापन किया गया और आज पुलिस निरीक्षक सुरेशचंद और उनकी टीम द्वारा में ट्रेप की कार्रवाई करते हुये दलाल महिपाल जाखड़ को परिवादी से 1 लाख रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया है. शिकायत के सत्यापन के दौरान आरोपी महिपाल जाखड़ ने परिवादी से 1 लाख रुपये की रिश्वत राशि अपने परिचित आदमी सरपंच उर्फ रामलाल के माध्यम से वसूल कर लिये थे. प्रकरण में अन्य संदिग्ध दलाल, पुलिस अधिकारी / कर्मचारियों की संलिप्तता के बारे में आरोपी से गहन पूछताछ की जा रही है. इस दौरान एसीबी के अतिरिक्त महानिदेशक पुलिस दिनेश एम. एन. के निर्देशन में आरोपी से पूछताछ जारी है.

यह भी पढ़ें :

Destination Wedding Rajasthan: रॉयल डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए आइये राजस्थान की इन खास जगहों पर, सेलिब्रिटीज की है पहली पसंद

सावरकर पर गरमायी सियासत, PCC चीफ डोटासरा बोले- वीर होते तो चार बार माफी नहीं मांगते

लापरवाह मां-बाप मासूम बच्चे को कार में बंद कर गए अस्पताल, कॉन्स्टेबल ने बचाई जान

दूध डेयरी में 5 लोगों ने युवती से किया गैंगरेप, 3 BSF जवानों सहित 5 हुए गिरफ्तार

 

Trending news