IPL 2023: राजस्थान रॉयल्स का ये बल्लेबाज बोला-"इस IPL के एक ओवर में मारूंगा 4 छक्के"
Advertisement

IPL 2023: राजस्थान रॉयल्स का ये बल्लेबाज बोला-"इस IPL के एक ओवर में मारूंगा 4 छक्के"

IPL 2023:  इंडियन प्रीमियर लीग-2023 (IPL 2023) को लेकर संजू सैमसन (sanju samson) की कप्तानी में राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) की टीम पूरी तरह तैयार दिख रही है. टीम के ऑलराउंडर रियान पराग (Riyan Parag) ने IPL के सीजन 16 में बड़ा धमाका करने की घोषणा कर दी है. उन्होंन ट्वीट कर कहा है कि इस सीजन के एक ओवर में वह इतने सिक्स मार सकते हैं. 

 

IPL 2023: राजस्थान रॉयल्स का ये बल्लेबाज बोला-"इस IPL के एक ओवर में मारूंगा 4 छक्के"

IPL 2023: इंडियन प्रीमियर लीग 2023 (IPL 2023) के 16वें सीज़न  की शुरुआत 31 मार्च से होने जा रही है. इसको लेकर संजू सैमसन (sanju samson) की अगुआई में राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) की टीम के खिलाड़ी काफी उत्साहित दिख रहे हैं. राजस्थान रॉयल्स आईपीएल के पहले सीजन में विजेता रही है. बता दें कि उस सीजन में टीम शुरुआत में अपने कई मैच हारी थी, लेकिन बाद में शेन वॉर्न की पल्टन ने अपने लगभग सभी मुकाबले जीत कर टॉफी पर कब्जा कर लिया था. 

हालांकि इस नए सीजन में सभी टीमें नई ऊर्जा के साथ उतरने के लिए तैयार हैं. इसके लिए टीमें इस समय प्रैक्टिस कैंप में खू़ब मेहनत भी कर रही हैं. 16वें सीजन में कौनसी टीम बाज़ी मारेगी, यह कहना मुश्किल है, लेकिन नए सीजन के शुरू होने से पहले राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के बल्लेबाज रियान पराग (Riyan Parag) ने कह दिया है, कि वह इस सीज़न में एक ओवर में 4 सिक्स लगाने वाले हैं.

रियान कर रहे हैं जोरदार प्रैक्टिस

रियान पराग (Riyan Parag) इन दिनों IPL के लिए प्रैक्टिस कर रहे हैं. और वो पूरी तरह से जोश में दिखाई दे रहे हैं. पराग ने आईपीएल की शुरुआत से पहले ट्वीट कर कहा है कि वो एक ओवर में 4 सिक्स मारेंगे. पराग ने लिखा, "मेरी अंतरात्मा बोलती है कि मैं इस IPL के एक ओवर में 4 सिक्स मार रहा हूं.

बता दें कि रियान पराग का हाल के दिनों में बल्ले और बॉल दोनों से शानदार प्रदर्शन रहा है. उन्होंने गुवाहटी प्रीमियर लीग (Guwahati Premier League) में जबरदस्त प्रदर्शन किया. पराग ने 12 मैचों में कुल 683 रन ठोके. इसके साथ, उन्होंने 27 विकेट भी झटके हैं. इस बेहतरीन प्रदर्शन के लिए उन्हें प्लेयर ऑफ द सीरीज भी दिया गया. अपने हाल की परफॉर्मेंस की वजह से पराग IPL के लिए भी पूरी तरह जोश में हैं. पराग राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के लिए भी अपनी शानदार प्रदर्शन जारी रखना चाह रहे हैं.

Trending news