IOCL Recruitment 2022: नए साल पर IOCL में बंपर नौकरी, भरे जाएंगे हजारों पद, 3 जनवरी आवेदन की आखिरी डेट
Advertisement

IOCL Recruitment 2022: नए साल पर IOCL में बंपर नौकरी, भरे जाएंगे हजारों पद, 3 जनवरी आवेदन की आखिरी डेट

IOCL Recruitment 2022: नया साल और इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड (IOCL) में नौकरी करने वालों की बंपर भरमार है.  जो उम्मीदवार IOCL के साथ कैरियर की शुरूआत करना चाहते हैं ये उनके लिए सुनैहरा मौका है. क्योंकि आईओसीएल ने 1700 पदों पर भर्ती निकाली है.

 

फाइल फोटो,

IOCL Recruitment 2022 Government Job: नया साल नई उम्मीदें लेकर गुलजार हो रहा है. साल के शुरूआती दिनों में इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड (IOCL)ने भी रोजगार को लेकर बड़ी खबर है. IOCL ने हजारों पदों पर बंपर भर्ती निकाली थी. यहां पढ़िए भर्ती से जुड़ा लेटेस्ट अपडेट.आईओसीएल ने 1700 पदों पर भर्ती निकाली है.

यह भर्ती तकनीशियन, ग्रेजुएट और ट्रेड अपरेंटिस के पदों पर निकली है.  आपको बता दें कि इस भर्ती प्रक्रिया में आवेदन 3 जनवरी किए जाएंगे. इसलिए टाइम बहुत कम बचा है. यदि आप आवेदन नहीं किए तो सबसे पहले आवेदन करें. क्योंकि IOCL में आवेदन की प्रक्रिया दिसंबर 2022 से प्रारंभ थी.

उम्मीदवार आधिक जानकारी के लिए IOCL की आधिकारिक वेबसाइट iocl.com पर जाकर विजिट कर सकते हैं. आवेदन कर सकते हैं. आवेदन की आखिरी डेट 3 जनवरी है. 

ये भी जानें
आपको बता दें कि इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड (IOCL; d/b/a IndianOil) भारत सरकार के पेट्रोलियम और प्राकृतिक गैस मंत्रालय के स्वामित्व में एक केंद्रीय सार्वजनिक क्षेत्र का उपक्रम है, इसका मुख्यालय नई दिल्ली में है. इसकी स्थापना 3 जून 1959 को की गई थी.

ये भी पढ़ें- Government Job: राजस्थान में सहायक रेडियोग्राफर के पदों पर बंपर भर्ती, जानें आवेदन की डेट और भर्ती प्रक्रिया

 

Trending news