जयपुर समेत इन जिलों में शुरू हुई इंटरनेट सेवाएं, सिर्फ 12 घंटे बाद फिर हो जाएगी बंद, जाने पूरी डिटेल्स
Advertisement

जयपुर समेत इन जिलों में शुरू हुई इंटरनेट सेवाएं, सिर्फ 12 घंटे बाद फिर हो जाएगी बंद, जाने पूरी डिटेल्स

Internet Shutdown REET Jaipur : जयपुर में इंटरनेट सेवा बहाल हो गई है, आज शाम 6 बजे से इंटरनेट सेवाएं फिर शुरू की गई है. आदेश के अनुसार कल सुबह 6 बजे से शाम 6 बजे तक इंटरनेट बंद रहेगा. प्रदेश में अजमेर व भरतपुर में पहली पारी में इंटरनेट बंद रहा.

जयपुर समेत इन जिलों में शुरू हुई इंटरनेट सेवाएं, सिर्फ 12 घंटे बाद फिर हो जाएगी बंद, जाने पूरी डिटेल्स

Internet Shutdown REET Jaipur : राजस्थान में पेपर लीक की आशंका देखते हुए कई जिलों में इंटरनेट सेवाएं बंद कर दी गई है. जिससे किसी भी तरह की नकल की आशंका को रोका जा सके. कई घंटों बाद जयपुर में इंटरनेट सेवा बहाल हो गई है, लेकिन यह सेवा कुछ ही घंटों के लिए बहाल की गई है. दरअसल जयपुर में शाम 6 बजे एक बार फिर इंटरनेट सेवा शुरू कर दी गई. हालांकि इंटरनेट सिर्फ 12 घंटों के लिए शुरू की गई है. इसके बाद सुबह 6 बजे से सेवा फिर सस्पेंड रहेगी. 

राजस्थान में Reet Mains 2023 शिक्षक भर्ती परीक्षा आयोजित की जा रही है. परीक्षा में पेपर लीक जैसी घटनाओं पर लगाम कसने के लिए कई जिलों में नेटबंदी की गई है. आज शाम 6 बजे से इंटरनेट सेवाएं फिर शुरू की गई है. आदेश के अनुसार कल सुबह 6 बजे से शाम 6 बजे तक इंटरनेट बंद रहेगा.  जयपुर ग्रेड थर्ड परीक्षा-2022 दो पारियों की परीक्षा के बाद इंटरनेट सेवा बहाल शाम 6 बजे से जयपुर शहर में इंटरनेट सेवा बहाल अब कल सुबह 6 से शाम 6 बजे तक रहेगी नेटबंदी पेपरलीक और अफवाहों को रोकने के लिए नेटबन्दी की जाएगी.

प्रदेश में अजमेर व भरतपुर में पहली पारी में इंटरनेट बंद रहा. जयपुर संभागीय आयुक्त की ओर से दोपहर करीब 12 बजे इंटरनेट बंद का आदेश जारी किया गया. जिसमें जयपुर कमिश्नरेट के सभी थाना इलाको में सुबह 6 से शाम 6 बजे तक इंटरनेट को बंद करने के आदेश जारी किए गए. यह आदेश 25 व 26 जनवरी के लिए जयपुर कमिश्नरेट व अलवर की चार तहसीलों के लिए जारी किए गए.  

गौरतलब है कि परीक्षा के चलते अजमेर, भरतपुर समेत राजस्थान के कई जिलों में इंटरनेट बंद रखा गया है. इसके चलते आम लोगों को दिक्कतें आ रही हैं. वहीं दूसरी ओर भरतपुर में भी कमलेश आईटीआई पर पेपर देते एक  डमी कैंडिडेट पकड़ा गया.  बताया जा रहा है कि वह अभयर्थी का साला अपने जीजा के स्थान पर परीक्षा साला दे रहा था. 

ये भी पढ़ें..

3rd Grade शिक्षक भर्ती परीक्षा का पेपर नहीं होगा लीक, RSMSSB ने बनाया ये फुल प्रूफ प्लान

3rd Grade शिक्षक भर्ती परीक्षा देने से पहले जान लें सारी व्यवस्था, नहीं होना होगा परेशान

Trending news