">WTC Final Live: स्टार स्पोर्ट्स और डिज्नी प्लस हॉट स्टार के अलावा यहां देख सकेंगे WTC फाइनल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1727257

WTC Final Live: स्टार स्पोर्ट्स और डिज्नी प्लस हॉट स्टार के अलावा यहां देख सकेंगे WTC फाइनल

WTC 2023 Live Streaming, where to watch india australia wtc final: इंडिया (India) और ऑस्ट्रेलिया  के बीच होने जा रहे WTC 2023 final देखने को लेकर काफी लोगों को कंफ्यूजन है. लेनिक हम यहां आपको बताने जा रहे हैं कि wtc final को Star Sports 2, डिज्नी प्लस हॉट स्टार (Disney + Hotstar) और स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क (Star Sports Network)  के अलावा और कहां- कहां देखा जा सकता हैं.

 

स्टार स्पोर्ट्स और डिज्नी प्लस हॉट स्टार के अलावा यहां देख सकेंगे WTC फाइनल.

WTC 2023 Live Streaming, where to watch india australia wtc final, Disney + Hotstar, Star Sports: जून 7 से 11 तक ओवल (Oval) के मैदान में विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल (world test championship final) इंडिया (India) और ऑस्ट्रेलिया (Australia) के बीच खेला जाएगा. बता दें कि ऑस्ट्रेलिया पहली बार इस चैंपियनशिप के फाइनल में खेल रहा है, वहीं भारत दूसरी बार मैच खेलेगा. यह मैच भारत में स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क (Star Sports Network) चैनल पर प्रसारित किया जाएगा और इसे डिज्नी प्लस हॉट स्टार (Disney + Hotstar) ऐप और वेबसाइट पर स्ट्रीम किया जा सकेगा.

भारत और ऑस्ट्रेलिया दोनों टीमें 7 जून से 11 जून तक The Oval में विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल (world test championship final) में आमने-सामने होंगी. भारतीय टेस्ट टीम पहले ही मैदान तक पहुंच चुकी है और The Oval पर अपनी प्रैक्टिस सत्र शुरू कर चुकी है. हाल ही में भारतीय क्रिकेट नियंत्रण बोर्ड (BCCI) ने इस मशहूर स्थल पर टीम की तस्वीर साझा की है. ट्विटर पर यह कहा गया है, "The Oval से नमस्ते." भारत और ऑस्ट्रेलिया विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (WTC) फाइनल 2023 का लाइव प्रसारण भारत में स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क चैनलों पर किया जाएगा. मैच 3 बजे बजे आईएसटी (OST) पर शुरू होगा. 

इन चैनलों पर किया जाएग प्रसारण

  • Star Sports 2 - स्टार स्पोर्ट्स 2
  • Star Sports 3 - स्टार स्पोर्ट्स 3
  • Star Sports 1 Hindi - स्टार स्पोर्ट्स 1 हिंदी
  • Star Sports 1 HD - स्टार स्पोर्ट्स 1 एचडी
  • Star Sports 2 HD - स्टार स्पोर्ट्स 2 एचडी
  • Star Sports 1 Hindi HD - स्टार स्पोर्ट्स 1 हिंदी एचडी
  • Star Sports 1 Tamil - स्टार स्पोर्ट्स 1 तमिल
  • Star Sports 1 Telugu - स्टार स्पोर्ट्स 1 तेलुगु
  • Star Sports 1 Kannada - स्टार स्पोर्ट्स 1 कन्नड़

भारत को हाल के मुकाबलों में बढ़त है, लेकिन कई बार यह ICC अंतरराष्ट्रीय टूर्नामेंटों में असफल रह गया है. भारत ने इस साल भारत में खेले गए तीन मैच के बॉर्डर-गवास्कर ट्रॉफी को 2-1 से जीता. इससे पहले, भारत ने 2018-19 और 2020-21 में ऑस्ट्रेलिया में लगातार श्रृंखला जीतीं. हालांकि, कई विशेषज्ञों का मानना है कि ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी 2023 WTC फाइनल जीतने के लिए प्रमुख उम्मीदवार हैं, क्योंकि यह एक टेस्ट एकल मैच इंग्लैंड में खेला जा रहा है.

ये भी पढ़े...

ऋतुराज गायकवाड़ की दुल्हनिया उत्कर्षा पवार ने क्यों छुए धोनी के पैर, देखें वीडियो

Trending news