Rajasthan News: राजस्थान में अब मनचलों की खैर नहीं, धोना पड़ सकता है नौकरी से हाथ
Advertisement

Rajasthan News: राजस्थान में अब मनचलों की खैर नहीं, धोना पड़ सकता है नौकरी से हाथ

Rajasthan News: राजस्थान में छेड़छाड़ करने वालों की अब खैर नहीं है, बढ़ते अपराधिक मामलों को लेकर सीएम अशोक गहलोत ने बड़ी बैठक की है, तय समय से अधिक वक्त तक खुलने वाले बार एवं नाइट क्लबों पर सख्ती से होगी कार्रवाई.

 

Rajasthan News: राजस्थान में अब मनचलों की खैर नहीं, धोना पड़ सकता है नौकरी से हाथ

Rajasthan News: राजस्थान में मनचलों की अब खैर नहीं है,मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि निर्धारित समय से अधिक वक्त तक खुलने वाले बार और नाइट क्लबों पर सख्ती से कार्रवाई की जाएगी. इन क्लबों के प्रबंधकों के साथ मालिकों की भी जिम्मेदारी तय की जाएगी. उन्होंने कहा कि नियमों का उल्लंघन करने पर ऐसे क्लबों का लाइसेंस निरस्त करने की कार्रवाई की जाएगी.

कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश 

सीएम गहलोत ने देर रात CMR पर कानून व्यवस्था की समीक्षा बैठक के दौरान यह बात कही.उन्होंने कहा कि महिलाओं और कमजोर वर्ग के विरूद्ध अपराधों की रोकथाम हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता है, मुख्यमंत्री ने पुलिस अधिकारियों को स्पेशल ऑपरेशन चलाकर मनचलों के विरूद्ध कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश दिए.

भीलवाड़ा की घटना दुखद- सीएम

सीएम गहलोत ने कहा कि ऐसे मनचलों का रिकॉर्ड संधारित किया जाए,चरित्र प्रमाण पत्र में छेड़छाड़ में लिप्त होने का उल्लेख किया जाए. उन्होंने कहा कि आदतन मनचलों पर सरकारी नौकरी से अयोग्य घोषित करने तक की कार्रवाई की जाए.

मुख्यमंत्री ने कहा कि भीलवाड़ा की घटना दुखद है, पुलिस ने इस मामले में त्वरित कार्रवाई की है और अपराधियों को जल्द से जल्द सजा दिलवाने के प्रयास किए जा रहे हैं. सीएम गहलोत ने कहा कि उक्त घटना को राजनैतिक रंग देने के प्रयास किए जा रहे हैं, जो कि उचित नहीं है.

ये रहे मौजूद

बैठक में गृह राज्य मंत्री राजेन्द्र यादव,मुख्य सचिव उषा शर्मा, प्रमुख शासन सचिव गृह आनंद कुमार, पुलिस महानिदेशक उमेश मिश्रा, डीजीपी लॉ एण्ड ऑर्डर राजीव कुमार शर्मा, एडीजी लॉ एण्ड ऑर्डर आनंद श्रीवास्तव, एडीजी क्राइम दिनेश एमएन और जयपुर पुलिस कमिश्नर बीजू जॉर्ज जोसफ भी मौजूद रहे.

ये भी पढ़ें- 50 साल बाद बना अद्भुत संयोग, इन राशियों की किस्मत की चाबी देने आई मां लक्ष्मी

 

Trending news