प्रेमिका के साथ संबंध बनाते हुए 67 साल के शख्स की मौत, प्लास्टिक बैग में बंदकर लगाया ठिकाने
Advertisement

प्रेमिका के साथ संबंध बनाते हुए 67 साल के शख्स की मौत, प्लास्टिक बैग में बंदकर लगाया ठिकाने

Bengaluru Man dies: प्रेमिका को डर था कि पुलिस उसके खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर सकती है, इसलिए उसने अपने पति और भाई की मदद से शव को सड़क पर फेंक दिया..

प्रेमिका के साथ संबंध

Bengaluru Man Dies During Sex: पिछले हफ्ते कर्नाटक से एक सबको हैरान कर देने वाला मामला सामने आया था. यहां 67 साल के एक व्यक्ति की लाश सड़क पर का शव एक प्लास्टिक बैग में मिला. घटना बेंगलुरु  (Bengaluru) के जेपी नगर की थी. यहीं से पुलिस को शव बरामद हुआ था. वहीं, अब इस पूरे मामले में पुलिस ने चौंकाने वाला खुलासा किया है. पुलिस ने घटना की पूरी जानकारी देते हुए बताया कि अपनी प्रेमिका के साथ सेक्स दौरान उसे मिर्गी का दौरा पड़ा और तभी उसकी मौत हो गई.

आपको बता दें कि खबरों के मुताबिक, जिस महिला के साथ कथित तौर पर सेक्स के दौरान व्यक्ति की मौत हुई, वो उसके ही घर पर काम करती थी. शव मिलने के बाद पुलिस ने पहचान के लिए मृतक का फोन रिकॉर्ड चेक किया. जिसमें उन्हें पता चला कि मृतक अपनी प्रेमिका के पास था. क्योंकि अभी जांच बाकी है, इसलिए पुलिस ने आरोपी और मृतक के नाम का खुलासा नहीं किया है.

साथ ही इसके बाद उसकी गर्लफ्रेंड ने उसके शव को अपने दोस्त और रिश्तेदारों की मदद से प्लास्टिक बैग में भरकर सड़क पर फेंक दिया. पुलिस ने बताया कि लाश की पहचान एक कारोबारी के रूप में हुई है. उसके कॉल डिटेल के आधार पर इस मामले का खुलासा किया गया है. एक पुलिस अधिकारी ने गुरुवार को कहा कि पीड़िता और आरोपी का नाम गुप्त रखा जा रहा है, क्योंकि जांच चल रही है.

35 साल की महिला के साथ था प्रेम संबंध
अधिकारी ने कहा कि 67 साल के इस कारोबारी का बेंगलुरु में 35 साल की एक महिला के साथ अफेयर था. 16 नवंबर को शाम करीब 5 बजे वह उसके घर गया और उसके बेड पर ही उसकी मौत हो गई. समाज में अपना नाम बदनाम होगा यह सोचकर महिला घबरा गई और पति और भाई को बुला लिया. उन्होंने व्यवसायी के शव को एक प्लास्टिक की थैली में पैक किया और जेपी नगर में एक सुनसान जगह पर फेंक दिया.

साथ ही वहीं, अधिकारी ने आगे बताया कि पूछताछ में महिला ने बताया कि वह घर आया और उसे एपिलेप्टिक अटैक आया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई. महिला ने पुलिस को बताया कि उसने शव को इसलिए फेंक दिया, क्योंकि वह नहीं चाहती थी कि दूसरों को उनके रिश्ते के बारे में पता चले.

बहू के घर जाने की बात कहकर निकलता था कोरबारी
पुलिस ने आगे बताया कि कारोबारी अपने घरवालों से बहू के घर जाने की बात कहकर निकला था. जब वह काफी समय तक घर नहीं लौटा तो उसके परिवार वालों ने पुलिस थाने में उसके गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने कहा कि कारोबारी के परिजनों ने बताया कि वह कई तरह की बीमारियों से पीड़ित था और अगस्त में उसकी एंजियोग्राफी हुई थी. पुलिस फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है, ताकि इस बात का पता लगाया जा सके कि मौत किस वजह से हुई और महिला के बयान में कितना सच है.

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

Shraddha Aftab Murder Case: कसाई खाने में हत्यारे आफताब ने ली थी श्रद्धा के 35 टुकड़े करने की ट्रेनिंग, अब नार्को टेस्ट में उगलेगा मर्डर का सच

Chetan Bhagat on Urfi Javed: चेतन भगत बोले, युवा रजाई में घुसकर देख रहे उर्फी की तस्वीरें, क्या परीक्षा पेपर में आने वाली हैं उर्फी ?

Exclusive: एक्ट्रेस कनिष्क सोनी ने श्रद्धा हत्याकांड से जोड़ी अपनी जिंदगी, कहा- शादी की बात पर बॉयफ्रेंड ने बहुत मारा

Trending news