BJP Jan Akrosh Rally: भाजपा ने जनाक्रोश यात्रा के कार्यक्रम को दिया अंतिम रूप, ये रहेगी रणनीति
topStories1rajasthan1465838

BJP Jan Akrosh Rally: भाजपा ने जनाक्रोश यात्रा के कार्यक्रम को दिया अंतिम रूप, ये रहेगी रणनीति

BJP Jan Akrosh Rally: भाजपा की 10 दिवसीय जनाक्रोश यात्रा के कार्यक्रम को अंतिम रूप दे दिया गया. बस्सी विधानसभा क्षेत्र में 4 दिसम्बर से 13 दिसंबर तक जनाक्रोश रैली को लेकर तैयारियां पूरी. इस दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं के सहयोग से चौपाल एवं नुक्कड़ सभाएं आयोजित कर कांग्रेस सरकार की विफलताओं को उजागर किया जाएगा. 

BJP Jan Akrosh Rally: भाजपा ने जनाक्रोश यात्रा के कार्यक्रम को दिया अंतिम रूप, ये रहेगी रणनीति

BJP Jan Akrosh Rally: जयपुर के बस्सी में कांग्रेस सरकार के जनविरोधी कार्यकलापों के विरोध में बस्सी विधानसभा क्षेत्र में 4 दिसम्बर से 13 दिसंबर तक चलने वाली भाजपा की 10 दिवसीय जनाक्रोश यात्रा के कार्यक्रम को अंतिम रूप दे दिया गया. भाजपा जन आक्रोश रैली 4 दिसम्बर को कानोता चतुर्भुज मन्दिर से शुरू होगी, जमवारामगढ़ में 18 दिसम्बर तक जन आक्रोश रैली का रथ चलेगा. जिसके बाद बस्सी में 13 दिसम्बर को देवगांव में यात्रा का समापन होगा.

ये रहेगी रणनीति

यात्रा के मीडिया प्रमुख एवं बस्सी नगर पालिका के पूर्व चेयरमैन सुधीर मोहन शर्मा ने बताया कि अनिल भूड़ला के संयोजन में यात्रा 4 दिसम्बर सुबह 9 बजे कानोता के चतुर्भुज मन्दिर से शुरू होगी. 13 दिसम्बर शाम 6 बजे देवगांव में यात्रा का समापन होगा. यात्रा के लिए प्रत्येक दिवस के कार्यक्रम संयोजक भी नियुक्त किए गए हैं. प्रथम दिन 4 दिसम्बर को वीरेंद्र सिंह यात्रा की व्यवस्था देखेंगे. इसी प्रकार 5 दिसम्बर को मदन बागड़ा, 6 को ओमप्रकाश शर्मा, रामकेश मीणा और शिव कल्याणपुरा, 7 को मुकेश कालवानियां व बाबूलाल झालरा, 8 को धर्मसिंह, 9 को नाथूलाल गुर्जर, 10 को महेश शर्मा, 11 को राजेन्द्र एवं राजू जोशी, 12 को कजोड़ मीणा, 13 दिसंबर को श्यामलाल गुप्ता यात्रा संयोजक का दायित्व वहन करेंगे. यात्रा के सभी दिन भोजन की पूरी व्यवस्था जनजाति मोर्चा के पूर्व जिलाध्यक्ष श्रवणलाल मीणा कानोता करेंगे.

जमवारामगढ़ विधानसभा क्षेत्र में भाजपा की जनाक्रोश यात्रा का कार्यक्रम घोषित कर दिया है. भाजपा नेता महेंद्रपाल मीणा ने बताया कि 4 दिसम्बर को जनाक्रोश यात्रा नायला ग्राम पंचायत से प्रारंभ होगी. नायला से यात्रा ड्योडा डूंगर, मानोता, भावपुरा, बूज होकर शाम को चावंडिया पहुंचेगी. जनाक्रोश यात्रा चावंडिया ग्राम पंचायत मुख्यालय पर रात्रि समापन होगा. इसके साथ ही 12 दिन बाद 18 दिसम्बर को सरकार के चार वर्ष पूरे होने के दिन जनाक्रोश यात्रा का उपखंड मुख्यालय जमवारामगढ़ में समापन होगा.

भाजपा जनाक्रोश यात्रा संयोजक जगदीश नोनपुरा ने बताया कि इस दौरान कांग्रेस सरकार की विफलताओं को उजागर किया जाएगा. इस दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं के सहयोग से चौपाल एवं नुक्कड़ सभाएं आयोजित की जाएगी. जनाक्रोश यात्रा के दौरान संबंधित क्षेत्र के बूथ अध्यक्ष मय टीम, शक्ति प्रमुख, मंडल अध्यक्ष एवं पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहेंगे.

Reporter - Amit Yadav

Trending news