Bassi: नेशनल हाइवे पर खड़े ट्रक में घुसा ट्रक, दर्द से कराहरते रहे चालक और परिचालक
topStories1rajasthan1268820

Bassi: नेशनल हाइवे पर खड़े ट्रक में घुसा ट्रक, दर्द से कराहरते रहे चालक और परिचालक

जयपुर के बस्सी के कानोता थाना क्षेत्र में राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-21 पर गुरुवार देर रात्रि में खड़े ट्रक में दूसरा ट्रक घुसने से चालक और परिचालक गंभीर से घायल गए. 

Bassi: नेशनल हाइवे पर खड़े ट्रक में घुसा ट्रक, दर्द से कराहरते रहे चालक और परिचालक

Bassi: राजधानी जयपुर के बस्सी के कानोता थाना क्षेत्र में राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-21 पर गुरुवार देर रात्रि में खड़े ट्रक में दूसरा ट्रक घुसने से चालक और परिचालक गंभीर से घायल गए, जिनका जयपुर एसएमएस अस्पताल में इलाज चल रहा है. सूचना पर कानोता थानाधिकारी अरुण पुनिया मौके पर मय जाप्ते पहुंचे और घटना स्थल का जायजा लिया. 

कानोता थानाधिकारी अरूण पूनिया ने बताया कि शहीद के पुलिया के पास जयपुर से कानपुर की ओर जा रहा ट्रक दौसा की तरफ जाने वाले रास्ते में खड़े ट्रक में जा घुसा, जिसमें चालक शिवपाल यादव पुत्र फूलसिंह यादव (45) निवासी लाहौरी फिरोजाबाद और मुकेश यादव पुत्र द्वारकाप्रसाद यादव (40) दोनों ट्रक की केबिन में फंस गए. 

इन्हें मौके पर पहुंची कानोता पुलिस और ग्रामीणों ने जेसीबी की सहायता से केबिन तोड़कर करीब 2 घंटे की मशक्कत के बाद दोनों को बाहर निकाला. इस दौरान दोनों दर्द से कराहरते रहे, जिन्हें 108 एंबुलेंस की सहायता से एसएमएस अस्पतालन भिजवाया. इनकी हालत गंभीर बनी हुई है. सूचना के काफी देर बाद राजाधोक टोल प्लाजा की हाइवे पेट्रोलिंग टीम देरी से मौके पर पहुंची तो ग्रामीणों ने रोष जताया. 

यह भी पढ़ेंः टीचर्स हाथ जोड़कर बच्चों को स्कूल भेजने की कर रहे मनुहार, लेकिन ग्रामीण नहीं तैयार

इसके बाद दोनों को क्षतिग्रस्त वाहनों को दूर हटाया. इस दौरान करीब दो घंटे नेशनल हाइवे जाम रहा, जिससे वाहन चालकों को परेशानी का सामना करना पड़ा. कानोता पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को राजमार्ग से हटवाकर यातायात सुचारू करवाया. फिलहाल दोनों घायल चालक और परिचालक का सवाई मानसिंह अस्पताल जयपुर में उपचार चल रहा है. पुलिस ने दोनो दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को कब्जे में लेकर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है. 

Reporter- Amit Yadav 

जयपुर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

राष्ट्रपति अपना इस्तीफा किसको देते है, शपथ से लेकर सैलरी तक हर बड़ी बात जानिए

फॉरेन ट्रिप पर हुआ प्यार का अहसास, ब्लैंक कॉल्स से बनी बात, डिज़नी वंडरलैंड जैसी प्रिंसेस दीया कुमारी की लव स्टोरी

Trending news