IAS टीना डाबी की बहन रिया डाबी ने दीदी-जीजा के साथ फैमिली फोटो की शेयर, फैंस बोले-तीन सितारे एक साथ
Advertisement

IAS टीना डाबी की बहन रिया डाबी ने दीदी-जीजा के साथ फैमिली फोटो की शेयर, फैंस बोले-तीन सितारे एक साथ

Tina Dabi Family Photo: रिया डाबी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह बहन टीना डाबी और जीजा IAS प्रदीप गवांडे के साथ दिखाई दे रही हैं.

IAS टीना डाबी की बहन रिया डाबी ने दीदी-जीजा के साथ फैमिली फोटो की शेयर, फैंस बोले-तीन सितारे एक साथ

Tina Dabi Family Photo: राजस्थान के जैसलमेर की कलेक्टर टीना डाबी (IAS Tina Dabi) की बहन रिया डाबी भी बड़ी बहन की तरह सुर्खियों में रहती हैं. दोनों ही बहने कभी अपनी पर्सनल लाइफ और कभी अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर इंटरनेट पर छाई रहती हैं और आए दिन फैंस के साथ फोटोज शेयर करती रहती हैं. इसी के चलते रिया डाबी अपनी बड़ी बहन टीना डाबी और जीजा IAS प्रदीप गवांडे (IAS Pradeep Gawande) के साथ कुछ अलग ही अंदाज में नजर आ रही हैं. 

दरअसल, रिया डाबी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह बहन टीना डाबी और जीजा IAS प्रदीप गवांडे के साथ दिखाई दे रही हैं. वहीं, रिया ने फोटो शेयर करते हुए लिखा 'घर (Home)'. इसके अलावा रिया ने कैप्शन में लव इमोजी भी शेयर किया है. इस फैमिली फोटो को सोशल मीडिया पर कफी पंसद किया जा रहा है. अब तक इस फोटो पर 1 लाख से ज्यादा लाइक्स और ढेरों कमेंट आ चुके हैं. 

fallback

बता दें कि IAS रिया डाबी साल 2020 में यूपीएससी में 15वीं  रैंक हासिल की थी और उन्होंने अपनी पूरी पढ़ाई नई दिल्ली से पूरी की है. रिया डाबी की सफलता का राज उनकी IAS टॉपर बहन टीना डाबी हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ria Dabi (@ria.dabi)

वैसे रिया डाबी आजकल राजस्थान की सैर पर हैं. कभी रणथंभौर, जयपुर, जोधपुर, चितौड़गढ़, सवाई माधोपुर आदि जगहों से फोटोज और इंस्टा स्टोरी शेयर कर रही हैं, जिसे लोग खूब पंसद कर रहे हैं. अभी हाल ही में रिया ने जोधपुर से एक इंस्टा स्टोरी शेयर की है, जिसमें रिया सूट पहने हुए बड़ी ही खूबसूरत लग रही हैं. 

यह भी पढ़ेंः 

IAS टीना डाबी बहन रिया डाबी के चेहरे पर ये किस चीज आया ग्लो, फैंस बोले-गजब हैं मैम

IAS टीना डाबी को आईएएस प्रदीप गवांडे ने कैसे किया प्रपोज, जानिए कैसे हुई मुलाकात?

IAS टीना डाबी की मार्कशीट हो रही वायरल, जानिए 12th में मिले थे कितने नंबर

 

Trending news