तलाक के बाद जिंदगी कितनी थी मुश्किल, सवाल पर IAS टीना डाबी ने दिया ये जवाब
Advertisement

तलाक के बाद जिंदगी कितनी थी मुश्किल, सवाल पर IAS टीना डाबी ने दिया ये जवाब

IAS Tina Dabi: जैसलमेर की कलेक्टर टीना डाबी ने बताया कि तलाक के बाद जिंदगी कितनी मुश्किल थी? इस दौरान उन्होंने अपनी लाइफ और काम को कैसें एक साथ बैलेंस किया? वहीं, उनको किन-किन चीजों का सामना करना पड़ा.

तलाक के बाद जिंदगी कितनी थी मुश्किल, सवाल पर IAS टीना डाबी ने दिया ये जवाब

IAS Tina Dabi: जैसलमेर की कलेक्टर टीना डाबी अपने काम और अपनी सादगी को लेकर चर्चा में रहती हैं, लेकिन इस बार वह अपनी कुछ बातों को लेकर सुर्खियो में बनी हुई हैं. आईएएस टीना डाबी ने बताया कि तलाक के बाद जिंदगी कितनी मुश्किल थी? इस दौरान उन्होंने अपनी लाइफ और काम को कैसें एक साथ बैलेंस किया? वहीं, उनको किन-किन चीजों का सामना करना पड़ा. उन्होंने बताया कि तलाक लाइफ को दुखों से भर देता है और इंसना को खाली कर देता है. 

आईएएस टीना डाबी साल 2015 में यूपीएससी टॉप किया था, जिसके बाद से वह चर्चा में बनी रहती हैं. फिलहाल वह राजस्थान में जैसलमेर के कलेक्टर पद पर तैनात हैं.आईएएस टीना डाबी को 'ब्यूटी विद ब्रेन' कहा जाता है. 

उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि मेरी दूसरी और प्रदीप की पहली शादी है. कलेक्टर टीना डाबी ने इसके आगे कहा कि तलाक के बाद जिंदगी कितनी मुश्किल थी? अपनी लाइफ और काम को कैसें एक साथ बैलेंस किया? इसका जबाव देते हुए कहा कि तलाक बहुत दर्दभरा होता है और इससे आप इमोशनली खाली हो जाते हो. उन्होंने कहा कि मैंने इससे बाहर आने के लिए खुद को काम में बिज़ी रखती थी और घरवालों के साथ रहती थी. 

टीना डाबी ने कहा कि कोविड की दूसरी लहर में साल 2021 मई के महीने में उनकी मुलाकात प्रदीप से हेल्थ डिपार्टमेंट में हुई था. काम करते-करते पहले हम दोस्त बने और फिर एक-दूसरे को समझा. इसके बाद परिवार से मिले. एक साल तक हम ऐसे ही मिलते रहे और इसके बाद दोनों ने शादी करने का फैसला किया. 

बता दें कि टीना डाबी और प्रदीप गावंडे की उम्र में 13 साल का अंतर है. इसको लेकर उन्होंने कहा कि इसे लेकर लोगों ने काफी कमेंट किए. उन्होंने इसको लेकर कहा कि हर चीज को देखने का सबका अपना नजरिया होता है. इसके बाद उन्होंने कहा कि शादी के लिए उम्र ही नहीं देखी जाती है, बल्कि शादी के कंपैटिबिलिटी और आपसी समझ ज्यादा जरूरी होती है. उन्होंने बताया कि प्रदीप ने कुछ महीने समय बीताने के बाद प्रपोज किया था. प्रदीप एक अच्छे इंसना है. उनसे रिश्ता जुड़ने के बाद मेरे घरवाले बेहद खुश हैं. उनका दामदा एक डॉक्टर है और एक IAS भी है. 

यह भी पढ़ेंः दुल्हन ने खुद बनाया सुहागरात का वीडियो, सोशल मीडिया पर हो गया वायरल

Trending news