IAS टीना डाबी पति प्रदीप गवांडे से हुई दूर, जानें वजह
Advertisement

IAS टीना डाबी पति प्रदीप गवांडे से हुई दूर, जानें वजह

IAS Tina Dabi: कलेक्टर टीना डाबी के पति प्रदीप गवांडे 26 दिन के लिए अपनी पत्नी से दूर हो रहे हैं. आईएएस प्रदीप गवांडे ट्रैनिंग के लिए लाल बहादूर शास्त्री एकेडमी मसूरी जा रहे हैं. 

IAS टीना डाबी पति प्रदीप गवांडे से हुई दूर, जानें वजह

IAS Tina Dabi: राजस्थान के जैसलमेर कलेक्टर टीना डाबी के पति प्रदीप गवांडे समेत 13 IAS 19 दिसंबर 2022 से 13 जनवरी 2023 तक ट्रैनिंग पर जाएंगे. इन सभी आईएएस की ये ट्रैनिंग लाल बहादूर शास्त्री एकेडमी मसूरी में करवाई जाएगी.इस फैसले को हरी झंड़ी दे दी गई है. 

जानकारी के मुताबिक ये आईएएस ट्रैनिंग पर जाने वाले हैं: 
आईएएस प्रदीप गंवाडे
नथमल डिडेल
गौरव अग्रवाल
शिवांगी स्वर्णकार
राजेंद्र विजय
महावीर प्रसाद
अनुपमा जोरवाल
हरिमोहन मीणा
ओम प्रकाश कसेरा
अविचल चतुर्वेदी
कानाराम
निकिया गोहेन
शुभम चौधरी 

अपने खास अंदाज, खूबसूरती और स्टाइल के कारण जैसलमेर की कलेक्टर साहिबा सुर्खियों में बनी रहती हैं और सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनके इंस्टा पर 1.6 मिलियन लोग फॉलो करते हैं. सोशल मीडिया पर उनके पोस्ट्स को लाखों लाइक्स मिलते हैं.

टीना डाबी सामाजिक कार्यों को लेकर चर्चाओं में रहती हैं. टीना डाबी की छोटी बहन रिया डाबी भी राजस्थान कैडर की आईएएस अधिकारी है. 2015 बैंच की टीना डाबी ने UPSC की सिविल परीक्षा में टॉप रैंक हासिल की थी.  

यह भी पढ़ेंः IAS टीना डाबी ने खास अंदाज में मनाया अपना जन्मदिन, ब्लू सूट में दिखी बेहद क्यूट

बता दें कि आईएएस टीना डाबी ने फेमस IAS अतहर आमिर खान से तलाक लेने के बाद अपने से 13 साल बड़े आईएएस अधिकारी प्रदीप गवांडे से शादी की थी. वहीं, टीना के पहले पति अतहर आमिर खान ने भी 1 अक्टूबर को कश्मीर की कली डॉ महरीन काजी से निकाह कर लिया है और शादी के बाद से ही अतहर और उनकी बेगम महरीन टीना की तरह सुर्खियों में बने हुए हैं. 

 

 

Trending news