IAS अतहर की बेगम महरीन ने वादियों में पहना काला चश्मा, बोली- विंटर वंडरलैंड आई हूं
Advertisement

IAS अतहर की बेगम महरीन ने वादियों में पहना काला चश्मा, बोली- विंटर वंडरलैंड आई हूं

Dr. Mehreen Qazi: डॉक्टर महरीन काजी ( Dr. Mehreen Qazi) ने अपने तस्वीर डालते हुए लोगों को एक खूबसूरत कैप्शन लिखा है, जो सोशल मीडिया पर वायरल रहा है. इसे देख लोगों ने उनकी तारीफ करते थक नहीं रहे हैं.

IAS अतहर की बेगम महरीन ने वादियों में पहना काला चश्मा, बोली- विंटर वंडरलैंड आई हूं

Dr. Mehreen Qazi: भारत के चर्चित आईएएस IAS अतहर आमिर खान (IAS Athar Aamir Khan) की पत्नी डॉ. महरीन काजी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और आए दिन फोटोज-वीडियोज शेयर करती रहती है. वहीं, एक बार फिर महरीन काजी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक नई तस्वीर शेयर की है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. 

खुली वादियों में महरीन ढा रही कहर 
वायरल हो रही तस्वीर में महरीन काजी बेहद ही खूबसूरत लग रही है. इस दौरान महरीन ने ग्रे कलर का स्वेटर और ब्लू रंग की जींस पहने हुए दिखाई दे रही हैं. वहीं, अतहर की बेगम साहिबा ने काला चश्मा पहना हुआ है. इसके अलावा वह खुले बालों में कहर ढा रही हैं. 

महरीन ने डाला कैप्शन
फोटो को शेयर करते महरीन काजी ने एक कैप्शन भी लिखा है, उन्होंने लिखा कि विंटर वंडरलैंड में घूमने आई हूं. बता दें कि अब तक फोटो पर 33 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं और ढेरों लोग कमेंट कर चुके हैं. 

दर्शकों ने की महरीन की तारीफ 
एक दर्शक ने कमेंट करते हुए महरीन की तारीफ में लिखा कि डॉ. महरीन-कश्मीर की सिंड्रेला. वहीं, दूसरे ने लिखा कि जन्नत की नूर हो आप. इसी तरह के कमेंट्स से इंस्टा भरा हुआ है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dr. Mehreen Qazi (@dr_mehreen)

लाल बाग की रहने वाली है अतहर की दूसरी पत्नी महरीन 
बता दें कि महरीन काजी आईएएस अतहर की दूसरी पत्नी हैं और वह कश्मीर के लाल बाग की रहने वाली हैं इसलिए उन्हें कश्मीर की कली भी कहा जाता है. IAS अतहर आमिर खान और 
डॉक्टर महरीन काजी ने पिछले साल शादी की है. अतहर अपनी पहली पत्नी से तलाक लेने के बाद महरीन काजी को डेट करने लगे थे. दोनों को उनके निकाह होने के बाद से खूब बधाइयां और तारीफें मिल रही थी और डेटिंग, सगाई, शादी और हनीमून की फोटोज खूब वायरल हुई थी. 

यह भी पढ़ेंः Valentine Week में शेरनी को प्रपोज करने जोधपुर से जयपुर पहुंचा शेर, 4 साल से था इंतजार

Trending news