राजस्थान की इस IAS ने अपने ऑफिस में ही कर ली ट्रेनी IPS से शादी, देखें खूबसूरत Video
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1821876

राजस्थान की इस IAS ने अपने ऑफिस में ही कर ली ट्रेनी IPS से शादी, देखें खूबसूरत Video

Rajasthan News, Love Story : राजस्थान के भरतपुर (Bharatpur) की रहने वाली IAS अपराजिता सिंह (aparajita singh)  ने यूपी कैडर के ट्रेनी IPS अधिकारी देवेंद्र कुमार से सादे शादी कर ली है. बता दें, कि दोनों अधिकारियों ने अपने कर्मचारियों की मौजूदगी में, ऑफिस में शादी की है. Aparajita Singh वर्तमान में आंध्र प्रदेश के कृष्णा जिले की जॉइंट कलेक्टर हैं.

 

राजस्थान की इस IAS ने अपने ऑफिस में ही कर ली ट्रेनी IPS से शादी, देखें खूबसूरत Video

IAS-IPS Love Story, Rajasthan News : राजस्थान के भरतपुर की एक महिला IAS और ट्रेनी IPS ऑफिसर की अनोखी शादी का एक खूबसूरत वीडियो सामने आया है. इसमें दोनों एक-दूसरे को वरमाला पहनाते हुए दिख रहे हैं. सादगी से की गई शादी का ये वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. बता दें, कि  राजस्थान के भरतपुर की ये IAS अधिकारी आंध्र प्रदेश के कृष्णा जिले की जॉइंट कलेक्टर अपराजिता सिंह (aparajita singh) हैं, जिन्होंने हाल ही में अपने ऑफिस में ही शादी की है.

जहां आम शादियों में लोग दिखावे में लाखों रुपये खर्च कर देते हैं, वहीं एक दफ्तर में हुई IAS और IPS की अनोखी शादी की लोग खूब सराहना कर रहे हैं. आमतौर पर IAS और IPS की शादियां कई वजहों से चर्चा में रहती हैं, जैसे पिछले साल हुई राजस्थान की कलेक्टर टीना डाबी (IAS Tina Dabi) की दूसरी शादी खूब चर्चा में रही थी. लेकिन इस शादी को लोग सादगी के लिए सराह रहे हैं. 

देखिए शादी का खूबसूरत वीडियो...

कलेक्टर ऑफिस में की IAS-IPS ने शादी

जिस महिला IPS अधिकारी ने हाल में सादगी से शादी की है, वो राजस्थान के भरतपुर जिले की रहने वाली अपराजिता सिंह (Aparajita Singh)  हैं. वर्तमान में वो आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) के कृष्णा जिले की जॉइंट कलेक्टर पद पर काम कर रही हैं.  जानकारी के अनुसार अपराजिता सिंह ने ट्रेनी IPS अधिकारी देवेंद्र कुमार के साथ शादी की है. दोनों ने शादी का रजिस्ट्रेशन कराने के बाद, स्थानीय कलेक्ट्रेट ऑफिस में एक-दूसरे को वरमाला पहनाई.

दोनों ने शादी में किसी तरह का शोर-शराबा और दिखावा नहीं किया. उनकी शादी के दौरान डिस्ट्रिक्ट कलेक्टर के तमाम अधिकारी मौजूद थे. सभी ने दोनों की शादी पर उन्हें शुभकामनाएं दीं. बता दें, IAS-IPS अधिकारियों की शादी का यह वीडियो सोशल मीडिया खूब पसंद किया जा रहा है. लोग दोनों अधिकारियों को बधाई दे रहे हैं.

कौन हैं IAS अपराजिता और IPS देवेंद्र कुमार

बता दें, कि अपराजिता सिंह Rajasthan के भरतपुर की रहने वाली हैं. बताया जा रहा है, कि UPSC क्लियर करने से पहले उन्होंने MBBS की डिग्री भी ली थी. उन्होंने साल 2018 में 82वीं रैंक से UPSC क्लियर की थी. बर्तमान में वो कृष्णा ज़िले में ज्वाइंट कलेक्टर के पद पर तैनात हैं. वहीं, देवेंद्र कुमार UP कैडर के IPS अधिकारी हैं. वर्तमान मों वो हैदराबाद की पुलिस अकादमी में ट्रेनिंग कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें...

डॉक्टर ने महिलाओं को बेहोश कर किया बलात्कार, हिडेन कैमरे से बनाए वीडियो

Trending news