IAS Love Story: इस IAS अफसर ने किसी को बताए बिना कर ली शादी, देखें फोटो
Advertisement

IAS Love Story: इस IAS अफसर ने किसी को बताए बिना कर ली शादी, देखें फोटो

IAS Love Story: चर्चित आईएएस की लिस्ट में शामिल गौरव बेनल से गुपचुप में अपना विवाह रचा लिया है, जिनकी शादी की एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. आप भी देखें 
इनकी दुल्हनियां की तस्वीर. 

IAS Love Story: इस IAS अफसर ने किसी को बताए बिना कर ली शादी, देखें फोटो

IAS Love Story: इस महीने की 14 तारीख यानि की वैलेंटाइंस डे पर आईपीएस नवजोत सिमी (IPS Navjot Simi) और आईएएस तुषार सिंगला (IAS Tushar Singla) की शादी की फोटोज खूब वायरल हुई. वहीं, अब एक आईएएस अधिकारी के विवाह की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर छाई हुई है. यह आईएएस अफसर फिलहाल एमपी कैडर में तैनात हैं.  

इन आईएएस अधिकारी का नाम गौरव बेनल है. IAS गौरव बेनल (IAS Gaurav Benal) ने इस महीने की 23 फरवरी को किसी को कुछ बिन बताए शादी कर ली है. इसका जानकारी न तो सोशल मीडिया पर दी गई न ही मीडिया को इसकी खबर लगी, लेकिन इनकी शादी में आए मेहमानों ने दूल्हा-दुल्हन की फोटो इंस्टा पर अपलोड कर दी, जिसके बाद तस्वीर वायरल हो गई. 

इस सरकारी अधिकारी के इंस्टा अकाउंट से फोटो हुई वायरल
IAS गौरव बेनल सोशल मीडिया पर एक्टिव नहीं है. इनकी शादी की फोटो आगरा की आईएफएस आरुषि मिश्रा (IFS Arushi Mishra) और उनके पति आईएएस चर्चित गौड़ (IAS Charchit Gaur) ने अपने इंस्टा पर शेयर करते हुए आईएएस गौरव बेनल को टैग किया और उन्हें बधाई दी. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि हमें उम्मीद है कि IAS गौरव बेनल कुछ दिन बाद खुद अपनी पत्नी के बारे में बताएंगे. 

fallback

गौरव बेनल ने टीना डाबी के साथ ट्रेनिंग की पूरी
चर्चित आईएएस की लिस्ट में शामिल गौरव बेनल 2016 बैच के आईएएस ऑफिसर हैं और उन्होंने आईएएस टीना डाबी और अतहर आमिर खान के साथ अपनी LBSNAA में ट्रेनिंग की है. साल 2015 में गौरव बेनल ने UPSC पास किया और उन्होंने 249वीं रैंक हासिल की. 

बता दें कि IAS गौरव बेनल वर्तमान में मध्य प्रदेश के भोपाल के नगर विकास विभाग में एडिशनल कमीश्नर के पद पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं और वह ट्विटर पर अपने काम से जुड़ी जानकारी देते रहते हैं. 

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Weather Update: राजस्थान में आने वाले दिनों में पडे़गी तेज गर्मी, जानें अपने जिले के मौसम का हाल

Trending news