क्या महरीन काजी से 'कॉन्ट्रैक्ट निकाह' करेंगे टीना डाबी के पहले पति IAS अतहर, वीडियो भी वायरल
Advertisement

क्या महरीन काजी से 'कॉन्ट्रैक्ट निकाह' करेंगे टीना डाबी के पहले पति IAS अतहर, वीडियो भी वायरल

हैंडसम IAS अतहर आमिर खान को महरीन काजी से शादी के लिए कुछ खास शर्तें माननी पड़ी हैं. अगर वह यह शर्ते नहीं मानते तो न जाने आगे क्या होता? पता नहीं महरीन काजी निकाह करती भी या नहीं?

क्या महरीन काजी से 'कॉन्ट्रैक्ट निकाह' करेंगे टीना डाबी के पहले पति IAS अतहर, वीडियो भी वायरल

Jaipur: एक तरफ जहां अतहर आमिर खान से तलाक के बाद IAS टीना डाबी ने प्रदीप गवांडे के साथ शादी करके अपनी जिंदगी को नया मोड़ दिया है, वहीं, दूसरी तरफ उनके पहले पति भी जल्द ही अपनी दूसरी शादी का लड्डू खाने जा रहे हैं.

जी हां, सबसे हैंडसम IAS की लिस्ट में शुमार अतहर आमिर खान जल्द ही अपनी ही जन्मभूमि से जुड़ी एक खूबसूरत हसीना से निकाह करने जा रहे हैं. अतहर आमिर खान जल्द ही कश्मीर की महरीन काजी से निकाह करने वाले हैं. फिलहाल दोनों की इंजेगमेंट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं और जमकर लोगों के प्यार के कमेंस्ट्स भी पा रही हैं.

कौन हैं महरीन काजी 
आईएएस अतहर आमिर खान की होने वाली दुल्हनिया पेशे के डॉक्टर हैं. डॉ. महरीन काजी वर्तमान में नई दिल्ली के राजीव गांधी कैंसर संस्थान और अनुसंधान केंद्र में कार्यरत हैं. महरीन काजी इतनी ज्यादा खूबसूरत हैं कि इंस्टाग्राम पर उनके दो लाख से ज्यादा फॉलोवर्स हैं.
खैर यह तो बात हो गई महरीन काजी की निजी जिंदगी की लेकिन क्या आप जानते हैं कि हैंडसम IAS अतहर आमिर खान को महरीन काजी से शादी के लिए कुछ खास शर्तें माननी पड़ी हैं. अगर वह यह शर्ते नहीं मानते तो न जाने आगे क्या होता? पता नहीं महरीन काजी निकाह करती भी या नहीं?

यह भी पढे़ं- बला की खूबसूरत हैं IAS टीना डाबी के पहले पति आमिर की नई बीवी, फोटोज देख जल रहीं लड़कियां

दरअसल, इंगेजमेंट के दिन हैंडसम IAS अतहर आमिर खान की सालियों ने अपने जीजा से निकाह को लेकर एक खास कॉन्ट्रैक्ट साइन करवाया है. इसमें कुछ कड़ी शर्तों का जिक्र है. दरअसल, अतहर की सालियों ने निकाह की शर्तों का एक लंबा-चौड़ा फनी सा कॉन्ट्रैक्ट अतहर को दिया, जो कि काफी मजेदार है. इसके मुताबिक, निकाह के बाद अतहर को हर बार महरीन काजी को मनाना होगा, उन्हें हर साल 2-3 बार विदेश घुमाने ले जाना होगा और साथ ही जमकर शॉपिंग भी करानी होगी. खास बात तो यह है कि IAS अतहर आमिर खान ने खुशी-खुशी इस कॉन्ट्रैक्ट पर साइन कर दिया है.

बता दें कि अतहर भी एक IAS अफसर हैं, और 2015 में जब टीना डाबी ने यूपीएससी की परीक्षा टॉप की थी, तब उसी साल अतहर आमिर ने UPSC में दूसरी रैंक हासिल की थी. अतहर ने IIT मंडी से इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग की पढ़ाई की है, फिर उसके बाद यूपीएससी की तैयारी में वो जुट गए थे. अतहर की शादी टीना डाबी से हुई थी. फिर दोनों अलग हो गए और दोनों ने तलाक ले लिया. अब वह महरीन काजी से निकाह करने वाले हैं.

Trending news