Twitter Account Suspended: Elon Musk के नाम पर फिरकी लेना पड़ा भारी, 'ट्विटर ने थमाया 'सस्पेंड का लॉलीपॉप'
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1426693

Twitter Account Suspended: Elon Musk के नाम पर फिरकी लेना पड़ा भारी, 'ट्विटर ने थमाया 'सस्पेंड का लॉलीपॉप'

Twitter Account Suspended: ऑस्ट्रेलियाई हिंदी प्रोफेसर इयान वुलफोर्ड ऑस्ट्रेलिया के एक कॉलेज में हिंदी के प्रोफेसर हैं. ट्विटर पर उनका अकाउंट @iawoolford हैंडिल से है. बता दें कि इस अकाउंट से मजाक करना पड़ गया है भारी, जानें..

Elon Musk

Ian Woolford Twitter Account Suspended: 5 नवंबर की सुबह यानी आज से ही एलन मस्क के एक क्लोन अकाउंट ने सबको हैरान कर रखा था, लेकिन अब यह अकाउंट सस्पेंड हो गया है. ऑस्ट्रेलियाई हिंदी प्रोफेसर इयान वुलफोर्ड ऑस्ट्रेलिया के एक कॉलेज में हिंदी के प्रोफेसर हैं. ट्विटर पर उनका अकाउंट @iawoolford हैंडिल से है. वुलफोर्ड हिंदी और भोजपुरी दोनों भाषा में कई ट्वीट मस्क के नाम पर किए थे. मस्क और ट्विटर कई दिनों से चर्चा में बने हुए हैं. पहले ट्विटर डील को लेकर और फिर ट्विटर से लोगों की छंटनी को लेकर. 

fallback

आपको बता दें कि एलॉन मस्क के नाम पर ट्वीट करने वाले अकाउंट को ट्विटर ने सस्पेंड कर दिया. इयान वुलफोर्ड ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एलॉन मस्क का नाम और प्रोफाइल फोटो लगाई थी और इसके बाद वह हिंदी और भोजपुरी में ट्वीट कर रहे थे. यहां तक की वे इसी अकाउंट से हिंदी में आज लगातार ट्वीट करते रहे, उन्होंने भोजपुरी के सबसे लोकप्रिय गाने 'लॉलीपॉप लागेलू' का लिरिक्स भी ट्वीट किया था. इसके अलावा उनके अकाउंट से 'ट्विटर तेरे टुकड़े होंगे' गैंग को भी $8 देने पड़ेंगे" जैसे ट्वीट भी किए गए.

इवान ने प्रोफाइल फोटो से लेकर कवर फोटो, बायो और नाम तक एलन मस्क का बदल लिया था. ऐसे में कई यूजर्स भी धोखा खा जा रहे थे कि एलन मस्क ही हिंदी में ट्वीट कर रहे हैं. बता दें कि ट्विटर में यह फीचर है कि आप नाम से लेकर बायो तक बदल सकते हैं, हालांकि हैंडल एक ही बनता है, जिसे कभी बदला नहीं जा सकता है. फिलहाल Elon Musk के नाम का ये अकाउंट सस्पेंड हो गया है. 

fallback

नकली एलॉन मस्क का अकाउंट सस्पेंड
बता दें कि शनिवार की सुबह चर्चा की वजह बनी थी 'एलॉन मस्क' के ट्वीट की भाषा. इसके बाद बहुत से लोगों को लग रहा था कि मस्क का ट्विटर अकाउंट हैक हो गया है. हालांकि, ऐसा हुआ नहीं था. ट्विटर यूजर iawoolford ने अपने अकाउंट का नाम बलदकर एलॉन मस्क कर दिया है. 

 

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

आखिर क्यों Kangana बोलीं कि 'मेरे पिता सुबह-शाम जय मोदी-योगी कहते हैं', कहीं ये तो नहीं है इरादा ?

Rajasthan Alert: राजस्थानवासियों के लिए भारी रहेगा कल का दिन, इतने घंटों तक गुल रहेगी बिजली

Trending news