Chaksu : पौधों की आड़ में ट्रक से डेढ़ करोड़ का गांजा जब्त
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1271630

Chaksu : पौधों की आड़ में ट्रक से डेढ़ करोड़ का गांजा जब्त

Chaksu : पुलिस ने संदिग्ध खड़े ट्रक से हरे पौधों की आड़ में 35 कट्टे बरामद किए, जिनमें 833 किलो अवैध गांजा निकला है. जिसकी बाजार में कीमत डेढ़ करोड़ रुपये के करीब आंकी गयी है

 

Chaksu : पौधों की आड़ में ट्रक से डेढ़ करोड़ का गांजा जब्त

Chaksu : राजस्थान के जयपुर की चाकसू पुलिस ने एक बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए एक संदिग्ध खड़े ट्रक से हरे पौधों की आड़ में छिपाए हुए 833 किलो गांजे को बरामद कर बड़ी सफलता हासिल की है. थाना प्रभारी यशवंत यादव ने बताया कि की वो गश्ती दल के साथ नेशनल हाइवे पर गए हुए थे, इस दौरान कोथुन पुलिया से 1 किमी दूर कोथुन-लालसोट रोड पर एक ट्रक खड़ा था जो संदिग्ध लगा इस पर ट्रक की तलाश की गई.

तलाशी के दौरान  ट्रक में कोई नहीं मिला. आस-पास जानकारी ली गई तो कुछ पता नहीं चलने पर एक पुलिस कर्मी को ट्रक के पीछे की तरफ से ट्रक में चढ़ाया गया. ट्रक के अंदर हरे पौधे भरे हुए थे. जिस पर पुलिस का शक और गहरा गया. जब इन हरे पौधों को हटाया गया तो उनके नीचे 35 बोरों में दबा गांजा जब्त हो सका.

35 कट्टो में 833 किलो गांजा कीमत डेढ़ करोड़
पुलिस ने संदिग्ध खड़े ट्रक से हरे पौधों की आड़ में 35 कट्टे बरामद किए, जिनमें 833 किलो अवैध गांजा निकला है. जिसकी बाजार में कीमत डेढ़ करोड़ रुपये के करीब आंकी गयी है. पुलिस ने अवैध गांजे को जब्त कर लिया है और ट्रक को थाने में लाकर खड़ा कर दिया है. तस्करों की तलाश के लिए पुलिस ने टीम को रवाना किया है. गांजा पकड़ने वाली टीम में थानाधिकारी के साथ ही कांस्टेबल बहादुर सिंह , लेखराज , प्रधान , धर्मसिंह का विशेष योगदान रहा है. 

रिपोर्टर-अमित यादव

जयपुर के खबरों के लिए यहां क्लिक करें
ये भी पढ़ें : अजमेर का संडे बारिश से खुशनुमा, लेकिन सड़के बनी दरिया, REET अभ्यर्थी हुए परेशान

Trending news