राजस्थान में 2 महीनों में घर घर पहुंचेगा 'हाथ से हाथ जोड़ो' स्टीकर और राजस्थान सरकार के बेहतर कामों की लिस्ट
Advertisement

राजस्थान में 2 महीनों में घर घर पहुंचेगा 'हाथ से हाथ जोड़ो' स्टीकर और राजस्थान सरकार के बेहतर कामों की लिस्ट

पूरे देश के साथ राजस्थान में भी 26 जनवरी से कांग्रेस पार्टी की ओर से हाथ से हाथ जोड़ो कार्यक्रम शुरू होगा. इस अभियान के जरिए राजस्थान में कांग्रेस कार्यकर्ता हर ब्लॉक पर प्रत्येक पोलिंग बूथ तक पहुंचेंगे.

राजस्थान में 2 महीनों में घर घर पहुंचेगा 'हाथ से हाथ जोड़ो' स्टीकर और राजस्थान सरकार के बेहतर कामों की लिस्ट

जयपुर: पूरे देश के साथ राजस्थान में भी 26 जनवरी से कांग्रेस पार्टी की ओर से हाथ से हाथ जोड़ो कार्यक्रम शुरू होगा. इस अभियान के जरिए राजस्थान में कांग्रेस कार्यकर्ता हर ब्लॉक पर प्रत्येक पोलिंग बूथ तक पहुंचेंगे. इस अभियान के जरिए कांग्रेस पार्टी आम जनता को घर–घर जाकर केंद्र की मोदी सरकार की गलत नीतियों की चार्जशीट, राहुल गांधी का आम जनता के लिए संदेश और राजस्थान सरकार द्वारा जनता के लिए किए गए कामों के ब्यौरे के साथ ही हर घर में हाथ से हाथ जोड़ो अभियान का स्टिकर भी पहुंचाएगी.

राहुल गांधी की तस्वीर लगे स्टिकर से कांग्रेस नेताओं के अभियान की उपस्थिति भी दर्ज हो सकेगी. इस अभियान के लिए राजस्थान के प्रभारी बनाए गए आरसी खूंटियां जयपुर पहुंच रहे हैं. खूंटियां 26 जनवरी को अजमेर, 27 को भीलवाड़ा, 28 को चित्तौड़गढ़, 29 को उदयपुर और 30 को राजसमंद में कार्यकर्ताओं के साथ हाथ से हाथ जोड़ो अभियान में शामिल होंगे.

यह भी पढ़ें: कल से कांग्रेस का हाथ से हाथ जोड़ो अभियान, पार्टी मोदी सरकार के खिलाफ रखेगी 'चार्जशीट'

राहुल गांधी का संदेश भी नेता लोगों तक पहुंचाएंगे

राजस्थान में अभियान के दौरान पांच अलग-अलग जिलों का दौरा करते वक्त अभियान प्रभारी खूंटिया इस बात को भी देखेंगे कि सभी जगह अभियान सही तरीके से चल तो रहा है. अपने दौरे में खूंटिया प्रत्येक जिले की दो विधानसभा क्षेत्रों का जायजा लेंगे और वहां से कार्यकर्ताओं का फीडबैक भी दर्ज करेंगे.

CM और प्रदेश अध्यक्ष 27 जनवरी को अजमेर में करेंगे संवाद 

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा 27 जनवरी को अजमेर संभाग के हाथ से हाथ जोड़ो कार्यक्रम में संवाद करेंगे, तो वही 28 को राजस्थान प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा जयपुर संभाग के हाथ से हाथ जोड़ो अभियान को लेकर कार्यकर्ताओं से संवाद करेंगे. उधर राजधानी जयपुर में हाथ से हाथ जोड़ो अभियान की शुरुआत कांग्रेस नेता अर्चना शर्मा दोपहर 12:30 बजे मोती डूंगरी मंदिर से करेंगी. कांग्रेस नेता विभिन्न मार्गों से होते हुए विश्वविद्यालय परिसर में स्थित मतदान केंद्र पर कार्यक्रम का समापन करेंगे.

Trending news