हल्ला बोल रैली: सीएम अशोक गहलोत का बड़ा बयान, बोले- ED और CBI ने आतंक मचा रखा है
Advertisement

हल्ला बोल रैली: सीएम अशोक गहलोत का बड़ा बयान, बोले- ED और CBI ने आतंक मचा रखा है

कांग्रेस की महंगाई पर हल्ला बोल रैली में सीएम गहलोत का रुतबा दिखा.  मंच पर कांग्रेस की टॉप लीडरशिप में नंबर 2 पॉजिशन पर गहलोत स्थापित हुए. 

हल्ला बोल रैली: सीएम अशोक गहलोत का बड़ा बयान, बोले- ED और CBI ने आतंक मचा रखा है

जयपुर/ दिल्ली: भारत जोड़ो यात्रा से पहले दिल्ली के रामलीला मैदान में कांग्रेस ने महंगाई के खिलाफ हल्लाबोल रैली की. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि 5 अगस्त को कांग्रेस के प्रदर्शन से मोदी सरकार की चिंता बढ़ गयी थी इसलिए काला जादू जैसा बचकाना बयान दिया क्योंकि कांग्रेस ने उनकी नींव हिला दी थी. आज की रैली से पीएम मोदी की नींद उड़ जाएगी. देश के जो हालात बना दिए गए हैं उसके प्रति जनता में आक्रोश जाग रहा है. अपनी भावना व्यक्त करने से लोग डर रहे हैं लेकिन कांग्रेस ने उनकी भावनाओं और समस्याओं में भागीदार बनकर महंगाई पर हल्ला बोल रैली निकालने का निर्णय लिया. दुनिया में भारत का डंका जो बज रहा वो कांग्रेस की देन है. मोदी झूठ बोलकर श्रेय लेने की कोशिश कर रहे हैं.

दिल्ली कांग्रेस में राष्ट्रीय फलक पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का रुतबा बढ़ा?

कांग्रेस की महंगाई पर हल्ला बोल रैली में सीएम गहलोत का रुतबा दिखा.  मंच पर कांग्रेस की टॉप लीडरशिप में नंबर 2 पॉजिशन पर गहलोत स्थापित हुए. मुख्यमंत्री गहलोत ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार ने सारी हदें पार कर दी. मोदी सरकार बेशर्म होकर झूठ बोलती है. सरकार अत्याचार कर रहे है. कांग्रेस ने जनता को अधिकार देकर उनके हक दिलाया. ED और CBI ने आतंक मचा रखा है. राज्यों के साथ दोगला व्यावहार किया जा रहा है.

जयपुर जिले की खबरें पढ़ने के लिये यहां क्लिक करें

ये भी पढ़ें- महंगाई पर महारैली: राहुल गांधी बोले- BJP राज में नफरत और डर का माहौल, मैं डरने वाला नहीं

 

गहलोत ने कहा कि देश के फेडरल सिस्टम को क्रैश कर रहे हैं. देश में नफरत का माहौल है प्रधानमंत्री जनता को एक अपील नहीं कर सकते. इनकी नियत में खोट है. कांग्रेस ने देश लिए कई बलिदान दिए. नेहरू से इंदिरा गांधी राजीव गांधी कुर्बानी दे दी. गांधी परिवार की देश में क्रेडिबिलिटी हाईएस्ट है. भाजपा को इस परिवार से पेट में दर्द क्यों होता है. पिछले 30 साल से इस परिवार का सदस्य संवैधानिक पोस्ट नहीं बैठा. संगठनात्मक नेतृत्व करने से बीजेपी को क्यों दिक्कत होती है. सीएम गहलोत ने कहा कि आज राम लीला मैदान एक बार फिर इतिहास बना रहा है. ऐसा ही जनता का साथ इंदिरा गांधी के टाइम इसी मैदान पर मिला था. राहुल गांधी को कहना चाहता हूं वैसा ही साथ आज यहां देखने का मिल रहा है.

Trending news