कस्टमर केयर को फोन करना पड़ा भारी, हो गयी 2 लाख से ज्यादा की ठगी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1254921

कस्टमर केयर को फोन करना पड़ा भारी, हो गयी 2 लाख से ज्यादा की ठगी

परिवादी ने शिकायत में बताया कि उसने 8 जुलाई को DTC कोरियर से घरेलू सामान मंगाया था. 3 दिन तक जब सामान नही पहुंचा तो उसने गूगल से नंबर सर्च करके कोरियर कंपनी के पास कॉल किया. 

कस्टमर केयर को फोन करना पड़ा भारी, हो गयी 2 लाख से ज्यादा की ठगी

Jaipur: जयपुर शहर में साइबर ठगी के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं. शहर के चित्रकूट इलाके में ऑनलाइन लिंक भेज कर 2 लाख रुपये से अधिक ठगी करने का मामला सामने आया है. चित्रकूट पुलिस ने बताया कि मोती नगर निवासी सतीश कुमार रावत की ओर से शिकायत दी गई. 

परिवादी ने शिकायत में बताया कि उसने 8 जुलाई को DTC कोरियर से घरेलू सामान मंगाया था. 3 दिन तक जब सामान नही पहुंचा तो उसने गूगल से नंबर सर्च करके कोरियर कंपनी के पास कॉल किया. इस दौरान कंपनी के प्रतिनिधि की ओर से कोरियर असाइनमेंट का नंबर पूछा गया था और इस दौरान परिवादी को गुमराह कर उसके मोबाइल पर एक लिंक भेजा गया. 

पीड़ित ने लिंक पर क्लिक किया तो उसके बाद उसके खाते से 2 बार में 99-99 हजार रुपये कट गये और तीसरा मैसेज 20 हजार रुपये कटने का आया. इस तरीके से आरोपियों ने 10 मिनट में परिवादी के खाते से 2 लाख 20 हजार रुपये गायब कर दिये. चित्रकूट पुलिस ने पीड़ित की ओर से दी गई शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर ठगी के मामले की जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें - 

इस पंचायत की सरपंच के खिलाफ पेश अविश्वास प्रस्ताव पास, गिरे 6 में से 5 मत

अपने जिले की सभी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

Trending news