विधानसभा चुनाव: राहुल गांधी से इस नेता ने मांगी माफी, कहा- नासमझी की वजह से हो गई थी गलती
Advertisement

विधानसभा चुनाव: राहुल गांधी से इस नेता ने मांगी माफी, कहा- नासमझी की वजह से हो गई थी गलती

गुजरात में विधानसभा चुनाव को लेकर चुनाव प्रचार जोरों पर है. सभी पार्टियों के नेता अपने-अपने दावों और वादों के लेकर जनता के बीच हैं. सोमवार को राज्य में रैलियों और सभाओं का महाकुंभ लगा. बीजेपी के स्टार प्रचारकों से लेकर कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के दिग्गज जनता के बीच पहुंचे.

विधानसभा चुनाव: राहुल गांधी से इस नेता ने मांगी माफी, कहा- नासमझी की वजह से हो गई थी गलती

जयपुर: गुजरात में विधानसभा चुनाव को लेकर चुनाव प्रचार जोरों पर है. सभी पार्टियों के नेता अपने-अपने दावों और वादों के लेकर जनता के बीच हैं. सोमवार को राज्य में रैलियों और सभाओं का महाकुंभ लगा. बीजेपी के स्टार प्रचारकों से लेकर कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के दिग्गज जनता के बीच पहुंचे. इसी कड़ी में सोमवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने सूरत और राजकोट में जनसभा को संबोधित किया.

इस दौरान राहुल गांधी ने बीजेपी को आड़े हाथ लिया. राहुल गांधी ने गुजरात के मोरबी में हुए पुल हादसे को लेकर भाजपा पर जमकर निशाना साधा. राहुल गांधी ने कहा कि वह मोरबी पुल हादसे को कभी नहीं भूल सकते. बीजेपी ने मोरबी के लोगों के साथ अन्याय किया है. वहीं राजकोट में आम आदमी पार्टी से दोबारा कांग्रेस का दामन थामने वाले इंद्रनील राजगुरु ने पार्टी छोड़ने पर राहुल गांधी से माफी मांगी. 

समय रहते पार्टी में लौट गया- राजगुरु

राजकोट में जनसभा के दौरान इंद्रनील राजगुरु ने राहुल गांधी से माफी मांगते हुए कहा कि नासमझी और तालमेल नहीं होने के चलते दूसरे दल में चले गए थे, लेकिन समय रहते फिर से पार्टी में लौट गया हूं. अब ऐसी गलती आगे नहीं होगी. राजगुरु ने बताया कि कांग्रेस की मजबूती के लिए वह लगातार काम करेंगे. दरअसल, इंद्रनील राजगुरु कुछ समय पहले कांग्रेस छोड़कर आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए थे. लेकिन वह दोबारा से कांग्रेस में शामिल हो गए हैं. 

 राजगुरु का केजरीवाल पर गंभीर आरोप

इंद्रनील राजगुरु ने कहा कि मैं गलती से भटक गया था. मैं आम आदमी पार्टी में चला गया था. इंद्रनील राजगुरु ने आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर राष्ट्र विरोधी होने का आरोप लगाया और कहा कि वह राष्ट्रवादी नहीं बल्कि कट्टर देश विरोधी हैं. राजगुरु ने कहा कि मैंने देखा कि कैसे वह बीजेपी की बी-टीम के रूप में काम कर रहे हैं. आम आदमी पार्टी प्रदेश में बीजेपी को मदद पहुंचा रही है. ना कि वह बीजेपी की प्रतिद्वंदी है. 

गहलोत का बड़ा दावा

बता दें कि राहुल गांधी से पहले राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने गुजरात चुनाव को लेकर बड़ा दावा किया. गहलोत ने कहा कि  इस बार चुनाव में कांग्रेस 125 से ज्यादा सीटें जीतने में सफल होगी. उन्होंने कहा कि गुजरात के साथ-साथ पूरे देश की जनता भाजपा सरकार से नाराज है.

मोरबी हादसे में जिम्मेदारों के खिलाफ अभी तक कार्रवाई नहीं

 राजकोट में राहुल गांधी ने कहा, मोरबी हादसे में डेढ़ सौ लोगों की मौत हुई, यह कोई राजनीतिक मुद्दा नहीं है. लेकिन जिम्मेदारों पर अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई. कोई प्राथमिकी दर्ज नहीं हुई है. आखिर बीजेपी दोषियों पर कार्रवाई क्यों नहीं कर रही. बीजेपी दोषियों को बचाने में जुटी हुई है. बता दें कि गुजरात की 182 विधानसभा सीटों पर दो चरणों में चुनाव है. पहले चरण के लिए 1 दिसंबर को मतदान होगा, वहीं दूसरे चरण का मतदान 5 दिसंबर को होगा, मतगणना 8 दिसंबर को होगी. 

 

Trending news