Jaipur: जयपुर मिस उर्वशी 2022 का ग्रैंड फिनाले, एक्ट्रेस जरीन खान ने वर्शिनी के सर सजाया ताज
Advertisement

Jaipur: जयपुर मिस उर्वशी 2022 का ग्रैंड फिनाले, एक्ट्रेस जरीन खान ने वर्शिनी के सर सजाया ताज

जयपुर टोंक रोड स्थित होटल में डीजे की तेज धुन और सतरंगी लाइटों के बीच मिस उर्वशी 2022 का ग्रैंड फिनाले में  हुबली की वर्शिनी के सर पर मिस उर्वशी 2022 का ताज सजा.बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान मॉडल्स की क्राउनिंग सरेमनी की,अभिनेता विवेक ओबेरॉय ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये प्रतिभागियों का हौसला बढ़ाया.

मिस उर्वशी 2022 का ग्रैंड फिनाले

Jaipur: जयपुर टोंक रोड स्थित होटल में डीजे की तेज धुन और सतरंगी लाइटों के बीच मिस उर्वशी 2022 का ग्रैंड फिनाले आयोजित किया गया. नेशनल लेवल ब्यूटी पेजेन्ट फिनाले में हुबली की वर्शिनी के सर पर मिस उर्वशी 2022 का ताज सजा. इस प्रतियोगिता में जयपुर की राजभी फर्स्ट रनरअप और सिया सैकेंड रनरअप रही. इस दौरान बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान मॉडल्स की क्राउनिंग सरेमनी की और अभिनेता विवेक ओबेरॉय ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये प्रतिभागियों का हौसला बढ़ाया. इस प्रतियोगिता में विनर्स को ब्यूटी पेजेन्ट मिस इंटरकॉन्टिनेंटल 2023 में डायरेक्ट एंट्री का मौका मिलेगा.

मिस उर्वशी 2022 में देशभर से 18 से 25 एज ग्रुप की मॉडल्स ने हिस्सा लिया और जीत की दावेदारी पेश की. मिस इंटरकॉन्टिनेंटल सीईओ वीरेंद्र अग्रवाल और डायरेक्टर रचना चौधरी ने बताया कि फिनाले में देशभर से चुनी गई टॉप 25 फाइनलिस्ट ने भाग लिया, तीन दिन तक चले समारोह में 20 से अधिक अलग अलग एक्टिविटी, सेशन और राउंड्स के माध्यम से विजेताओं का चुनाव किया गया. जिसमें मॉडल्स के लिए ग्रूमिंग सेशन, टैलेंट राउंड, फोटो व फिटनेस सेशन, मोटिवेशनल सेशन, केयर टिप्स इत्यादि शामिल किये गए. इस पेजेन्ट के विजेता आगे भारत का इंटरनेशन मंच पर प्रतिनिधित्व करेंगे.

तीन फैशन सीक्वेंस में कम्पलीट हुए इस मेगा फिनाले में मॉडल्स ने वेस्टर्न व कंटेम्पररी थीम पर रैम्प वॉक किया. इस दौरान ब्लैक वन पीस, ड्रेप साड़ी, इवनिंग गाउन्स जैसे स्टाइलिश ऑउटफिट में मॉडल्स ने अपनी मनमोहक अदाओं से समां बांधा. इस फिनाले के जूरी पैनल में बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान, टीवी एक्ट्रेस एलीजा खान और म्यूजिक डायरेक्टर आशीष उपस्थित रहें. इस प्रोग्राम में सेलेब्स के साथ ही एलीट फाउंडेशन के सीईओ वीरेंद्र अग्रवाल, राजस्थान स्माल इंडस्ट्री कॉर्पोरेशन के चैयरमेन राजीव अरोड़ा, दीन दयाल उपाध्याय मंच के अध्यक्ष विनोद शुक्ला, बीजेपी महिला मोर्चा राजस्थान की अध्यक्षा मधु शर्मा, रूस से बिज़नेस टायकून डॉ. आशीष लॉज, देवेंद्र पाठक, सुनील शर्मा, आशुतोष मिश्रा, जेडी माहेश्वरी सहित जयपुर की सम्मानित हस्तियों ने शिरकत की.

Reporter - Anup Sharma

जयपुर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

अन्य खबरें

राजस्थान की इस दरगाह के गुंबद में निकलती थी शक्कर, अजान के साथ होती है आरती, चढ़ता है नारियल 

हैंडसम IAS अतहर आमिर ने होने वाली दुल्हनिया महरीन संग काटा केक, लोग बोले- सो रोमांटिक

Trending news