Diwali 2023: जयपुर की सजावट देखने निकले राज्यपाल कलराज मिश्र, कहा-अद्भुत
Advertisement

Diwali 2023: जयपुर की सजावट देखने निकले राज्यपाल कलराज मिश्र, कहा-अद्भुत

राज्यपाल कलराज मिश्र शनिवार को दीपावली के पर्व पर शहर में जगह—जगह पर की गयी विशेष रोशनी को देखने निकले. उन्होंने जगह—जगह गाड़ी रुकवाकर तकरीबन डेढ़ घंटे तक शहर में की गयी दिवाली की जग—मग रोशनी को मुग्ध मन से निहारा.उन्होंने कहा कि दीपावली रोशनी का पावन पर्व है.

Diwali 2023: जयपुर की सजावट देखने निकले राज्यपाल कलराज मिश्र, कहा-अद्भुत

Governer Kalraj Mishra: राज्यपाल कलराज मिश्र शनिवार को दीपावली के पर्व पर शहर में जगह—जगह पर की गयी विशेष रोशनी को देखने निकले. उन्होंने जगह—जगह गाड़ी रुकवाकर तकरीबन डेढ़ घंटे तक शहर में की गयी दिवाली की जग—मग रोशनी को मुग्ध मन से निहारा.उन्होंने कहा कि दीपावली रोशनी का पावन पर्व है. यह हमें अंधकार से प्रकाश की ओर गमन करने की सीख देने वाला त्योहार है.

राज्यपाल मिश्र राजभवन चौराहे से होते हुए पहले बाईस गोदाम, स्टेच्यू सर्किल, एम.आई. रोड होते हुए पांच बत्ती पहुंचे. वहां कुछ देर ठहर कर उन्होंने दीपावली पर की गयी तरह—तरह की लाइटिंग को देखा. बाद में यहां से वह अजमेरी गेट, किशनपोल बाजार, छोटी चौपड़, त्रिपोलिया, चौड़ा रास्ता, जौहरी बाजार, बड़ी चौपड़ आदि से रामनिवास बाग होते हुए जेडीए सर्किल और आस—पास की गयी रात्रि रोशनी को निहारा. मार्ग में उन्होंने कई स्थानों पर गाड़ी रुकवाकर घरों और व्यावसायिक संस्थानों पर की गयी रोशनी का अवलोकन किया.

रामबाग होते हुए वह जवाहरलाल नेहरू की राह से गौरव टावर, वर्ल्ड ट्रेड पार्क और जवाहर सर्किल होते हुए एयरपोर्ट सर्किल पहुंचे. वे यहां कुछ देर ठहरे. इन जगहों पर की गयी विशेष रोशनी को भी गाड़ी रुकवाकर उन्होंने विशेष रूप से देखा और उसकी तारीफ की.

यह भी पढ़ेंः 

Rajasthan Weather Update: दिवाली से पहले प्रदेश में छाने लगा घना कोहरा, येलो अलर्ट के साथ इन जिलों में बारिश की संभावना

 Rajasthan Chunav LIVE: गोविंद देव जी मंदिर में आशीर्वाद लेकर राहुल गांधी भरेंगे चुनावी हुंकार, 16 नवंबर हो सकता है विशाल रोड शो

Trending news