मंदी के बाद सोना और चांदी की कीमतों में एक बार फिर से तेजी, जाने क्या है जयपुर के भाव
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1338863

मंदी के बाद सोना और चांदी की कीमतों में एक बार फिर से तेजी, जाने क्या है जयपुर के भाव

Gold-Silver Sarafa Bazar Jaipur: सोना और चांदी की कीमतों में तेजी का दौर जारी है. लगातार दूसरे दिन सोना और चांदी की कीमतों में उछाल देखा गया है. चांदी की चमक घरेलू बाजार में बढ़ती हुई नजर आई, तो वहीं कीमती धातुओं की मांग में तेजी से बाजार में उत्साह नजर आया.

मंदी के बाद सोना और चांदी की कीमतों में एक बार फिर से तेजी, जाने क्या है जयपुर के भाव

Gold-Silver Sarafa Bazar Jaipur: सोना और चांदी की कीमतों में तेजी का दौर जारी है. लगातार दूसरे दिन सोना और चांदी की कीमतों में उछाल देखा गया है. चांदी की चमक घरेलू बाजार में बढ़ती हुई नजर आई, तो वहीं कीमती धातुओं की मांग में तेजी से बाजार में उत्साह नजर आया. पिछले कारोबारी सप्ताह में चांदी कीमतें जबरदस्त मंदा रही, इस सप्ताह फिर से उछाल का दौर है. आज चांदी कीमतों में 700 रुपए प्रति किलो का उछाल दिखाई दिया. सोने की कीमतों में 200 से 300 रुपए प्रति किलो की तेजी देखी गई.

जयपुर में सोना 24 कैरेट कीमतें 52 हजार 300 रुपए प्रति दस ग्राम रहा है. सोना आज सभी सेगमेंट में तेजी पर रहा. जयपुर सर्राफा कमेटी की ओर से जारी भावों के अनुसार सोना 24 कैरेट 52,300 रुपये प्रति 10 ग्राम रहा. वहीं सोना जेवराती 49,900 रुपए, सोना 18 कैरेट 42,700 रुपये प्रति दस ग्राम रहा. सोना 14 करैट 33,700 रुपये प्रति दस ग्राम रहा.

चांदी कीमतों में आज तेजी रही, कीमतें आज 55 हजार 300 रुपए प्रति किलो से रही. चांदी जयपुर के बाजार में आज 700 रुपये प्रति किलो तेज रही. अंतराष्ट्रीय बाजार में मांग दबाव का असर कीमतों पर है. बड़े बॉयर्स और फैक्ट्रियों से खरीद सीमित है.आगामी त्यौहारी सीजन के ऑर्डर भी कम संख्या में मिल रहे है. लेकिन आगामी मांग को देखते हुए बाजार में उत्साह की संभावना है.

जयपुर जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

ये भी पढ़ें- राजस्थान में फिर इस तारीख से झमाझम बरसेंगे बादल, उससे पहले शुष्क रहेंगे ये जिले

यह भी पढ़ें- रामगंजमंडी: कोटा स्टोन एसोसिएशन चुनाव में व्यापारियों ने दिखाया उत्साह, अध्यक्ष पद पर पहलाद बैसला ने की जीत हासिल

Trending news