Raksha Bandhan Gift 2022 : रक्षाबंधन पर अपनी बहन को दें ये गिफ्ट, जिंदगीभर रहेगी फाइनेंशियल पॉवर
Advertisement

Raksha Bandhan Gift 2022 : रक्षाबंधन पर अपनी बहन को दें ये गिफ्ट, जिंदगीभर रहेगी फाइनेंशियल पॉवर

Raksha Bandhan 2022 Gift : अगर आप इस रक्षाबंधन पर अपनी बहन के लिए कुछ खास करना चाहते हैं तो अपनी बहन को फाइनेंशियल पॉवर दें. ये आपके बजट में भी होगा और आपकी बहन को आने वाले वक्त के लिए पॉवर भी देगा.

 

Raksha Bandhan Gift 2022 : रक्षाबंधन पर अपनी बहन को दें ये गिफ्ट, जिंदगीभर रहेगी फाइनेंशियल पॉवर

Raksha Bandhan 2022 Gift : भाई- बहन का प्यार का त्योहार कई जगहों पर आज तो कई जगहों पर कल मनाया जा रहा है. लेकिन हर जगह भाई अपने बहन को आज के दिन कुछ खास देना चाहता है. तो इस बार आप अपने बहन को क्या दे सकते हैं. इसके ऑप्शन हम आपको बताते हैं. 

रक्षाबंधन पर ऐसा गिफ्ट जो आपकी बहन के होंठों पर मुस्कान भी लाएगा और आंखों में आंसू भी. ये गिफ्ट आपकी बहन को ये अहसास करा सकते हैं कि आप उनके बारे में कितने फिक्रमंद है. तो ये हैं वो गिफ्ट आइडिया जो आप अपनी बहन के लिए ले सकते हैं.

स्वास्थ्य बीमा योजना (Health Insurance Scheme)
डिजिटल गोल्ड या गोल्ड ईटीएफ (Digital Gold or Gold ETF)
म्यूचुअल फंड (Mutual Fund)
शेयर (Shares)
सावधि जमा या आवर्ती जमा (Fixed Deposit or Recurring Deposit)

अगर आप अपनी बहन को फाइनेंशियली मजबूती देना चाहते हैं तो आज ये गिफ्ट आप अपनी बहन को दे सकते हैं. इसके अलावा मार्केट में बहुत से गिफ्ट ऑप्शन मौजूद हैं जो 1000 रुपए से शुरू होकर लाखों तो जा सकते हैं. निर्भर आप कर करता है कि आपका बजट कितना है. 

आप कम बजट में भी अपनी बहन को खुश कर सकते हैं. ऐसी बहुत से गिफ्ट हैं जो 1000 रुपये के अंदर ही आ जाएंगे. जैसे- एक प्रिंटेड कॉफी मग, राखी और एक बेस्ट विशेज ग्रीटिंग कार्ड, कॉफी मग ( जिसपर आप उसकी कोई फोटो या अपने साथ की फोटो प्रिंट करा सकते हैं) या फिर अच्छे स्लोगन वाली टी-शर्ट या आपकी और आपकी बहन की फोटो वाली टी शर्ट. अगर आपकी बहन को नेचर लवर है तो आप उसको एक प्लांट भी दे सकतें है और अगर बहन को घूमना पसंद है तो फिर आज किसी ट्रिप पर जाएं.

टेक फ्रेंडली बहन के लिए स्मार्ट वॉच, पॉवर बैंक, ईयरफोन, ईयर बड्स, 3 डी प्रिंटर पेन, ओटीटी सब्सक्रिबशन जैसे कई ऑप्शन आपके लिए ऑनलाइन मौजूद हैं. 

ये भी पढ़ें : रक्षाबंधन से पहले बहन ने भाई को दी अपनी किडनी और बचा ली जान

अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

 

Trending news