Gori Nagori Attacked: गोरी नागोरी के साथ मारपीट मामले में पुलिस ने 5 दिन बाद शिकायत दर्ज की
Advertisement

Gori Nagori Attacked: गोरी नागोरी के साथ मारपीट मामले में पुलिस ने 5 दिन बाद शिकायत दर्ज की

Gori Nagori: बिग बॉस फेम और डांसर गोरी नागोरी के साथ हुई मारपीट और अभद्रता को लेकर गेगल थाना पुलिस ने 5 दिन बाद शिकायत दर्ज कर ली है. इसे लेकर गोरी नागोरी ने सोशल मीडिया पर लोगों और पुलिस का धन्यवाद भी किया.

Gori Nagori Attacked: गोरी नागोरी के साथ मारपीट मामले में पुलिस ने 5 दिन बाद शिकायत दर्ज की

Gori Nagori Attacked Police filed complaint: बिग बॉस फेम और डांसर गोरी नागोरी के साथ हुई मारपीट और अभद्रता को लेकर गेगल थाना पुलिस ने 5 दिन बाद शिकायत दर्ज कर ली है. इसे लेकर गोरी नागोरी ने अजमेर की कुंदन नगर रोड स्थित रेस्टोरेंट में प्रेस वार्ता की और पुलिस का धन्यवाद भी किया. गोरी नागोरी ने बताया कि 22 मई को उनकी बहन की शादी गेगल थाना क्षेत्र स्थित रिसोर्ट में आयोजित की गई थी. तमाम कार्यक्रम उनकी ओर से ही आयोजित किया गया था जिसके बाद अज्ञात कारणों के चलते विदाई के समय उनकी बहन के ससुराल पक्ष की ओर से मारपीट शुरू कर दी गई.

गोरी नागोरी के साथ हुई मारपीट मामले में  5 दिन बाद शिकायत दर्ज 

अलग-अलग विषयों को लेकर बहन की ससुराल पक्ष और उनके जीजा जी के साथ ही काफी परेशान कर रहे थे जिसे लेकर विवाद खड़ा हुआ और बात मारपीट तक पहुंच गई इस मारपीट में गोरी नागोरी के बाउंसर के सिर में चोट आई और उनके साथ भी मारपीट की वजह से लेकर गोरी नागोरी गेगल थाने शिकायत लेकर पहुंची लेकिन पुलिस ने दोनों पक्षों में संदेश करा दी और उनके साथ मजाक किया गया, जबकि उनके जीजा जी जावेद हुसैन ने देख लेने की धमकी भी दी.

सोशल मीडिया पर अपनी आपबीती सुनाते हुए वीडियो पोस्ट की 

इसे लेकर उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी आपबीती सुनाते हुए वीडियो पोस्ट कर दिया वह वीडियो अलग-अलग प्लेटफार्म पर चलाएगा. जिसमें बताया गया कि उनकी शिकायत दर्ज नहीं की गई और उनका अपमान किया गया है जबकि पुलिस ने गोरी नागोरी के हाथों से लिखा समझौता पत्र भी दिखा दिया और बताएं कि इस तरह की कोई घटना नहीं हुई है. 5 दिन बाद गोरी नागोरी रविवार को अजमेर पहुंची जहां उसने थाना प्रभारी सुनील बेड़ा से बातचीत कर इस मामले को लेकर अपनी शिकायत दर्ज कराई है और पुलिस से मांग की गई है कि इससे मारपीट की घटना को लेकर पुलिस द्वारा ठोस कार्रवाई की जानी चाहिए.

Trending news