जयपुर: दलितों के लिए समर्पित है गहलोत सरकार, भाजपा माहौल बनाने वाली पार्टी : टीकाराम जूली
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1309248

जयपुर: दलितों के लिए समर्पित है गहलोत सरकार, भाजपा माहौल बनाने वाली पार्टी : टीकाराम जूली

कैबिनेट मंत्री टीकाराम जूली का जालोर मामले पर बड़ा बयान प्रदेश की भाजपा सरकार पर साधा निशाना, बोले अशोक गहलोत सरकार SC ST के साथ. गजेंद्र सिंह शेखावत और अर्जुन राम मेघवाल कहा है, ये लोग वहीं जाते है जहां वोट की राजनीति है.

कैबिनेट मंत्री टीकाराम जूली

Jaipur: कैबिनेट मंत्री टीकाराम जूली का बड़ा बयान सामने आया है. मंत्री ने कहा है कि प्रदेश में भाजपा माहौल बनाने वाली पार्टी है, दलितों के लिए समर्पित है गहलोत सरकार. सामाजिक न्याय और अधिकारिता मंत्री टीकाराम जूली से ज़ी मीडिया की खास बातचीत उन्होंने कहा कि राजस्थान भाजपा का दोहरा बर्ताव डांगावास मामला हो, डेल्टा मेघवाल मामला हो उस समय भाजपा की तत्कालीन सरकार की ओर से कोई मदद नहीं हुई, जब संत की आत्महत्या मामले में भाजपा विधायक का नाम आया तो चुप्पी साध ली.

उन्होंने कहा कि आजादी के बाद पहला मौका है कि दलित वर्ग से 4 कैबिनेट मंत्री है. कांग्रेस ने ही SC के अधिकारी को मुख्य सचिव बनाया है जबकि भाजपा की तत्कालीन सरकार ने उमराव सालोदिया को उस समय नहीं बनाया था, उन्हें योग्य होते हुए भी दरकिनार किया गया था. कांग्रेस सरकार की उपलब्धियां बताते हुए कहा कि हमने 100 करोड़ से बढ़ाकर 500 करोड़ रुपये बजट किया, हमने एससी एसटी लोक उद्योग लगाए उसके लिए स्कीम शुरू की. ऐसे में गजेंद्र सिंह शेखावत और अर्जुन राम मेघवाल कहा है, ये लोग वहीं जाते है जहां वोट की राजनीति है.

आज हमारी पार्टी के सभी लोगों ने पीड़ित परिवार को सांत्वना दी है, पीड़ित परिवार से सभी लोग भी मिलकर आ रहें हैं, न्याय देने की पूरी कोशिश राज्य सरकार की रहेगी. पीड़ित परिवार को न्याय देने में कोई कमी नहीं होने दी जाएगी. केंद्र सरकार अग्निवीर जैसी योजना ला रही है उनका बेरोजगार युवाओं से खिलवाड़ जारी है, केंद्र सरकार निजीकरण की ओर बढ़ रही है, वोट की राजनीति के मुद्दों को हवा दी जा रही है, भाजपा जालोर मसले पर केवल वातावरण तैयार कर रही है, ऐसा दिखाया जा रहा है कि मर्डर कांग्रेस ने किया है. इस दौरान उन्होंने कहा कि भाजपा का कोई भी बड़ा नेता पीड़ित परिवार के पास नहीं गया, एक मामले में भाजपा ने कमेटी नहीं बनाई, जालोर में संत के मामले में रिपोर्ट जारी नहीं की

अपने विभाग के बारे में बात करते हुए उन्होंने बताया कि अब सामाजिक समरसता अभियान चलाया जा रहा है, प्रदेश की सभी स्कूलों को इससे जोड़ा जाएगा.

जयपुर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

अन्य खबरें 

Aaj Ka Rashifal: शुक्रवार के दिन तुला को काम में होगा तनाव, कुंभ बाहर का खाना खाने से बचें

krishna Janmashtami 2022: जानिए श्रीकृष्ण घर-घर क्यों चुराते थे माखन, क्यों था गाय से गहरा लगाव

Trending news