पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे का बहरोड़ दौरा,बीजेपी प्रत्याशी डॉक्टर जसवंत सिंह के नामांकन में हुई शामिल
Advertisement

पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे का बहरोड़ दौरा,बीजेपी प्रत्याशी डॉक्टर जसवंत सिंह के नामांकन में हुई शामिल

राजस्थान चुनाव:  राष्ट्रीय चुनाव समिति सदस्य सुधा यादव ने भी कहा कि अबकी बार डॉक्टर जसवंत सिंह यादव को चुनाव जीताना है ताकि बहरोड़ में रुका हुआ विकास कार्य दोबारा से चालू हो सके. 

पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे का बहरोड़ दौरा,बीजेपी प्रत्याशी डॉक्टर जसवंत सिंह के नामांकन में हुई शामिल

राजस्थान चुनाव: पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे व राष्ट्रीय चुनाव समिति की सदस्य सुधा यादव आज बहरोड़ क्षेत्र के दौरे पर रहीं. दोनों ही महिला नेताओं ने भाजपा प्रत्याशी डॉ जसवंत यादव के नामांकन रैली में शामिल होकर एक जन सभा को सम्बोधित किया. वसुंधरा राजे ने गहलोत सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि आज राजस्थान को बीमारू प्रदेश बना दिया है.

 साथ ही राजस्थान पर इतना कर्जा हो गया है की आप सोच भी नहीं सकते हैं. हमारी सरकार के समय जो योजनाएं थी उनको या तो बंद कर दिया या फिर नाम बदल दिया. उन्होंने कहा कि  बहरोड़ में मैंने सुना है की यहां का एक नेता जनता को पूरी तरह से लूट रहा है. उन्होंने कहा कि  नहीं पता कितने घोटाले पिछले 5 साल में किए है. साथ ही अब बहरोड़ से बीजेपी प्रत्याशी डॉक्टर जसवंत सिंह यादव को जीता कर विधानसभा में भेजना है.

उन्होंने कहा कि अबकी बार राजस्थान में बीजेपी की सरकार बन रही है और अगर आप डॉक्टर जसवंत सिंह यादव को जीता कर भेजोगे तो वह मंत्री जरूर बनेंगे. इस दौरान राष्ट्रीय चुनाव समिति सदस्य सुधा यादव ने भी कहा कि अबकी बार डॉक्टर जसवंत सिंह यादव को चुनाव जीताना है ताकि बहरोड़ में रुका हुआ विकास कार्य दोबारा से चालू हो सके. मंच पर अलवर सांसद व तिजारा से बीजेपी प्रत्याशी बाबा बालकनाथ, उत्तर जिला अध्यक्ष उम्मेद भाया, बीजेपी नेत्री डॉक्टर शानू यादव सहित हजारों लोग मौजूद रहे.

रिपोर्टर-अमित यादव

ये भी पढ़ें

Rajasthan BJP third list: राजस्थान बीजेपी को लेकर दिल्ली में मंथन, 76 सीटों पर लगेगी मुहर, बढ़ने लगी धड़कनें.

Happy Karwa chauth 2023 Wishes & quotes: करवा चौथ पर इन संदेशों से अपने जीवसाथी को दें बधाई, सातों जन्म के लिए रिश्तों में घोल ले मिठास​

Mamta bhupesh filed nomination : नामांकन करने पहुंची ममता भूपेश पर JCB से बरसाए गए फूल, नॉमिनेशन के बाद बीजेपी के विक्रम बंशीवाल पर दिया बड़ा बयान

Trending news