कोटपुतली पहुंचीं पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे, कार्यकर्ताओं से की मुलाकात
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1356196

कोटपुतली पहुंचीं पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे, कार्यकर्ताओं से की मुलाकात

पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधराराजे दिल्ली से जयपुर जाते वक्त कोटपूतली रुकी, जहां राष्ट्रीय भाजपा महामंत्री सुनील बंसल के चाचा समाज सेवी हरिराम बंसल के निधन पर बैठक में सामिल होकर दिवगंत आत्मा को पुष्प अर्पित कर श्रदांजलि दी. 

पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे

Kotputli: पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधराराजे दिल्ली से जयपुर जाते वक्त कोटपूतली रुकी, जहां राष्ट्रीय भाजपा महामंत्री सुनील बंसल के चाचा समाज सेवी हरिराम बंसल के निधन पर बैठक में सामिल होकर दिवगंत आत्मा को पुष्प अर्पित कर श्रदांजलि दी. वहीं शोक सम्पवत परिवार से मिली और परिवार का ढांढस बंधाया. वहीं बैठक में आने से पहले राजे का खेड़की मोड़ पर भाजपा नेता शंकर कसाना के नेतृव में स्वागत किया गया. 

यह भी पढे़ं- Kotputli : नौकर ने ही चुराए थे ट्रैक्टर, मालिक को कहा चोरी हो गए, पुलिस ने उगलवाया गुनाह

साथ ही बैठक के बाद राजे कोटपूतली के होटल RTM में कार्यकर्ताओं से मुलाकात की, लेकिन वहीं कार्यकर्ताओ में राजे का स्वागत करने की होड़ मच गई और आपसी गुट बाजी के चलते अपने आप को दर्शाने को लेकर अनुशाहीनता नजर आई. कार्यकता जमकर नारे बाजी करने लगे. इस दौरान कार्यकर्ताओं ने राजे को गाड़ी को घेर लिया.

करीब 15 से 20 मिनट तक गाड़ी को बीच हाइवे पर रोक लिया बड़ी मुश्किल से पुलिस ने कार्यकताओं को पीछे हटाया और गाड़ी को जयपुर के लिए रवाना किया. इस दौरान हाइवे पर वाहनों की हाइवे पर लम्बी कतारे लग गई, वहीं राजे के साथ पूर्व मंत्री यूनिष खान, पूर्व मंत्री राजपाल सिंह शेखावत, पूर्व मंत्री डॉ, रोहिताश शर्मा युवा मोर्चा, प्रदेश अध्यक्ष हिमांशु शर्मा सहित सैकड़ों बीजेपी कार्यकर्ताओं साथ रहें.

Reporter: Amit Yadav

जयपुर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

अन्य खबरें

कोई अपना ही तो नहीं दे रहा आपको धोखा, इन 10 संकेतों से जानें कौन है वो..

Men's Period: पुरुष भी गुजरते हैं हर महीने पीरियड्स के दर्द से, जानकार हो जाएंगे हैरान, आखिर कैसे ?

Trending news