जयपुर : पिता को मिली धमकी, कहा- 15 जुलाई को तुम्हारी बेटी हो रही बालिग, अपहरण कर ले जाएंगे
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1260546

जयपुर : पिता को मिली धमकी, कहा- 15 जुलाई को तुम्हारी बेटी हो रही बालिग, अपहरण कर ले जाएंगे

रामलाल शर्मा ने कहा कि जयपुर में एक पिता ने पुलिस थाने में जाकर मुकदमा दर्ज करवाया है. एफआईआर में लिखा है कि कुछ लोग उन्हें धमकी दे रहे हैं कि उनकी बेटी 15 जुलाई को बालिग हो रही है. उसका अपहरण कर ले जाएंगे और किसी को कुछ कहा तो सर कलम कर देंगे. 

मिल रही धमकी पर रामलाल शर्मा ने कांग्रेस पर बोला हमला.

Chomu: प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर बीजेपी प्रवक्ता इन विधायक रामलाल शर्मा ने जमकर निशाना साधा है. उन्होंने सरकार पर तुष्टिकरण की राजनीति करने के आरोप लगाए हैं. उन्होंने कहा कि सरकार अंतिम छोर पर जाकर तुष्टीकरण की राजनीति कर रही है. रामलाल शर्मा ने कहा कि जयपुर में एक पिता ने पुलिस थाने में जाकर मुकदमा दर्ज करवाया है. एफआईआर में लिखा है कि कुछ लोग उन्हें धमकी दे रहे हैं कि उनकी बेटी 15 जुलाई को बालिग हो रही है. उसका अपहरण कर ले जाएंगे और किसी को कुछ कहा तो सर कलम कर देंगे. 

वहीं दूसरी तरफ अलवर में एक मंदिर के पुजारी को भी सार्वजनिक तौर पर धमकी दी गई है. मंदिर के बाहर धमकी भरा नोटिस चस्पा कर दिया गया. तुष्टिकरण की राजनीति की वजह से अपराध करने वाले लोगों में ना सरकार का डर है और ना कानून का. समय रहते अगर सरकार ने कोई उचित कदम नहीं उठाया तो उदयपुर जैसी अप्रिय घटना प्रदेश में फिर घट सकती है.

ये भी पढ़ें- कानून मंत्री और जजों के सामने बोले गहलोत, मोदी हमारी नहीं सुनते आप समझाओ

बता दें कि बीजेपी ने एक बार फिर गहलोत सरकार को अल्पसंख्यक और बहुसंख्यक मामले को लेकर निशाना साधा है. बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता और विधायक रामलाल शर्मा ने कांग्रेस पर बोला हमला है. उन्होंने कहा कि बहुसंख्यक समाज के मंदिरों की जमीन को खुर्द-बुर्द किया जा रहा है, लेकिन तुष्टिकरण की राजनीति के चलते कांग्रेस पार्टी इस और कोई ध्यान नहीं दे रही है. सरकार अंतिम छोर पर जाकर कर रही है तुष्टीकरण की राजनीति कर रही है.

अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

 

 

Trending news