Sextortion Gang : जयपुर में सेक्सटॉर्शन गैंग का पर्दाफाश, इस ऐप के माध्यम से बनाता था शिकार, पांच आरोपी गिरफ्तार
Advertisement

Sextortion Gang : जयपुर में सेक्सटॉर्शन गैंग का पर्दाफाश, इस ऐप के माध्यम से बनाता था शिकार, पांच आरोपी गिरफ्तार

Sextortion gang busted : राजस्थान की राजधानी जयपुर की शिप्रा पथ थाना पुलिस ने एक बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए एक एप के माध्यम से लोगों को सेक्सटोर्शन का शिकार बनाने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया है. पुलिस ने गिरोह के सरगना सहित पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया.

Sextortion Gang : जयपुर में सेक्सटॉर्शन गैंग का पर्दाफाश, इस ऐप के माध्यम से बनाता था शिकार, पांच आरोपी गिरफ्तार

Sextortion gang busted in Jaipur : राजधानी जयपुर की शिप्रा पथ थाना पुलिस ने एक बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए एक एप के माध्यम से लोगों को सेक्सटोर्शन का शिकार बनाने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया है.

एप के माध्यम से सेक्सटोर्शन का शिकार बनाने वाले गिरोह का पर्दाफाश

पुलिस ने गिरोह के सरगना सहित पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है जिनसे लगातार पूछताछ की जा रही है. छत्तीसगढ़ निवासी 30 साल के युवक ने शिप्रा पथ थाने में कुछ दिन पहले रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. उसने बताया था कि ग्राइंडर एप के जरिए उसकी एक लड़के से बातचीत हुई थी.

बातचीत के दौरान उसने मिलने के लिए मानसरोवर बुलाया था. 15 मार्च को वह मिलने के लिए मानसरोवर पहुंचा तो आरोपी उसे थड़ी मार्केट स्थित अपने कमरे पर ले गया. जहां कुछ देर बाद 3 - 4 लड़के और आ गए. उन्होंने डरा-धमकाकर जबरदस्ती उसके कपड़े खुलवा दिए.

कपड़े खुलवा मोबाइल से अश्लील वीडियो बना लिया

न्यूड कर अपने मोबाइल में अश्लील वीडियो बना लिया. इसके बाद परिवार वालों के मोबाइल नंबर लेकर वीडियो भेजने की धमकी देकर रुपयों की डिमांड की. आरोपियों ने डरा-धमकाकर उससे 15 हजार रुपए ट्रांसफर करवा लिए.

शिकायत दर्ज कर पुलिस ने तुरंत एक्शन लेते हुए हुलिए के आधार पर बदमाशों की तलाश करना शुरू किया और 100 से भी ज्यादा सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालते हुए बदमाशों तक पहुंची. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए गैंग के सरगना अमन सहित चंद्रभान सिंह, श्रवण, कन्हैयालाल और विशाल को गिरफ्तार किया है.

आरोपियों के खिलाफ पूर्व में भी लूट, डकैती, मारपीट जैसे कई संगीन मामले दर्ज

आरोपियों के खिलाफ पूर्व में भी लूट, डकैती, मारपीट और चोरी जैसे कई संगीन प्रकरण दर्ज हैं. गैंग के सरगना अमन ने कुछ वर्ष पहले मुहाना थाना इलाके में अपने पति के साथ दुपहिया वाहन पर जा रही है एक महिला की चेन लूटी थी.

जिसमें महिला सड़क पर गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गई थी और कई महीनो तक कोमा में रहने के बाद महिला की मौत हो गई थी. जिस एप के माध्यम से बदमाश लोगों को अपना शिकार बनाते हैं उस एप के बारे में भी पुलिस जानकारी जुटा रही है.

Trending news