IAS Athar Aamir Wedding: क्या आज ही बजेगी अतहर आमिर और महरीन के निकाह की शहनाई, वायरल हो रहा यह शानदार वीडियो
Advertisement

IAS Athar Aamir Wedding: क्या आज ही बजेगी अतहर आमिर और महरीन के निकाह की शहनाई, वायरल हो रहा यह शानदार वीडियो

IAS Athar Aamir Wedding:  IAS अतहर आमिर खान की दूसरी शादी का इंतजार आज खत्म हो जाएगा. अतहर आमिर और कश्मीर की कली डॉ महरीन काजी आज निकाह करेंगे.

 IAS Athar Aamir Wedding: क्या आज ही बजेगी अतहर आमिर और महरीन के निकाह की शहनाई, वायरल हो रहा यह शानदार वीडियो

IAS Athar Aamir Khan Weds Dr. Mehreen Qazi: सबसे हैंडसम की लिस्ट में शामिल IAS अतहर आमिर खान की दूसरी शादी का इंतजार आज खत्म हो जाएगा. जानकारी के अनुसार, अतहर आमिर और कश्मीर की कली डॉ महरीन काजी आज निकाह करेंगे. बता दें कि कपल ने जुलाई में सगाई की थी, जिसके बाद से ही दोनों सुर्खियों में बने हुए हैं और सोशल मीडिया पर कपल की फोटोज और वीडियो छाए हुए हैं. साथ ही, सगाई के बाद से ही उनके फैंस ने उन्हे बधाईयां देना शुरू कर दिया है. 

अतहर आमिर खान और उनकी मंगेतर महरीन काजी की शादी की जानकारी इवेंट मैनेजमेंट कंपनी और उनके फोटोग्राफर ने की है. इन्होंने बताया कि 1 एक अक्‍टूबर को ये कपल शादी के बंधन में बंधने जा रहा है. इसके साथ अतहर ने अपने इंस्‍टाग्राम पर मेहंदी का वीडियो शेयर किया है, जिसमे उनकी बेगम महरीन हाथों में मेहंदी लगाती नजर आ रही हैं. वहीं, इस वीडियो के आने के बाद लोगों उन्हें हैप्पी मैरिड लाइफ की बधाईयां दे रहे हैं. 

मिली जानकारी के अनुसार, अतहर आमिर खान और डॉ महरीन काजी की एक अक्‍टूबर यानि आज घर पर ही शादी होने जा रही है. वहीं, फोटोग्राफी की जिम्‍मेदारी लेवल अप स्‍टूडियो संभाल रहा है. इन्होंने भी इंस्टाग्राम पर महरीन काजी की मेहंदी की तस्‍वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही हैं. फोटोज में महरीन पीले रंग को लहंगा पहने और हाथों में अतहर के नाम की मेहंदी लगाए हुए नजर आ रही हैं. साथ ही, महरीन ने लहंगे की मैचिंग डिजाईनर ज्वेलरी पहने हुई हैं. कश्मीर की कली महरीन गले में नेकलेस, सिर पर मांग टिका और कानों में झुमके पहने हुए दिखाई दे रही हैं. 

बता दें कि अतहर आमिर खान भी एक IAS अफसर हैं, और 2015 में जब टीना डाबी ने यूपीएससी की परीक्षा टॉप की थी, तब उसी साल अतहर आमिर ने UPSC में दूसरी रैंक हासिल की थी. अतहर ने IIT मंडी से इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग की पढ़ाई की है. उसके बाद उन्होंने यूपीएससी की तैयारी की थी. पहले अतहर ने टीना डाबी से शादी की थी. फिर दोनों का रिश्ता अच्छा न चलने के बाद अलग हो गए और दोनों ने तलाक ले लिया. अब अतहर उनकी मंगेतर डॉ महरीन काजी से निकाह करने वाले हैं. 

यह भी पढ़ेंः 

कश्मीर की कली महरीन ने सजाई शौहर IAS अतहर आमिर के नाम की मेहंदी, जताया प्यार

क्रीम कलर के लहंगे में सजी आईएएस अतहर आमिर की दुल्हनिया, लोग बोले- IAS टीना डाबी को तो जलन हो रही होगी

IAS अतहर आमिर ने अपनी बेगम के साथ शेयर की फोटोज, लिखा- मैं और मेरी महरीन

देखिए IAS अतहर आमिर की दुल्हन डॉ.महरीन काजी का खूबसूरत परिवार, अनदेखी फोटोज

IAS अतहर आमिर खान के बर्थडे पर उनकी बेगम महरीन ने किया विश, लिखा- शादी के लिए नहीं होता इंतजार

 

 

Trending news