जयपुर: सोनिया गांधी से ED की पूछताछ, कांग्रेस करेगी हल्ला बोल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1267371

जयपुर: सोनिया गांधी से ED की पूछताछ, कांग्रेस करेगी हल्ला बोल

कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी से ED की पूछताछ के खिलाफ विरोध प्रदर्शन की रणनीति बनाने के लिए  CM Ashok Gehlot दिल्ली पहुँच चुके हैं जबकि, जयपुर में मोर्चा PCC चीफ गोविंद सिंह डोटासरा संभालेंगे. 

कांग्रेस का हल्ला बोल

Jaipur: दिल्ली में कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी से ED की पूछताछ के खिलाफ कल एक बार फिर से कांग्रेस सड़कों पर नज़र आएगी. विरोध प्रदर्शन की रणनीति बनाने के लिए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत दिल्ली पहुँच चुके हैं जबकि, जयपुर में मोर्चा PCC चीफ गोविंद सिंह डोटासरा संभालेंगे. जयपुर में कल सुबह दस बजे ED दफ़्तर के बाहर कांग्रेस का धरना प्रदर्शन शुरू होगा.

ये भी पढ़ें : REET एग्जाम में इन अभ्यर्थियों को मिलेगा 50 मिनट का एक्स्ट्रा टाइम, सभी के लिए फ्री बस सेवा

धरना प्रदर्शन में कांग्रेस के मंत्री विधायक पार्टी पदाधिकारी और कार्यकर्ता शामिल होंगे. 22 जुलाई को जिला स्तर पर धरना प्रदर्शन आयोजित करने की रणनीति तैयार की गई है, कल के विरोध प्रदर्शन को लेकर PCC में मंत्री प्रताप सिंह ने जयपुर शहर कांग्रेस के नेताओं कार्यकर्ताओं की बैठक ली है. इसके साथ ही बड़ी संख्या में सभी नेताओं और कार्यकर्ताओं को कल धरना प्रदर्शन पर पहुँचने के दिशा निर्देश दिए गए हैं.

अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

ये भी पढ़ें : पाकिस्तान की आंतकवादी पार्टी, तहरीक-ए-लब्बैक से प्रभावित रिजवान ने, नूपुर शर्मा के मर्डर के लिए पार किया था बॉर्डर

Trending news