दीया कुमारी ने पूनिया को बांधा रक्षा सूत्र, सैकड़ों की संख्या में पहुंची महिलाएं
Advertisement

दीया कुमारी ने पूनिया को बांधा रक्षा सूत्र, सैकड़ों की संख्या में पहुंची महिलाएं

आमेर में भाजपा की ओर से तिरंगा रक्षा सूत्र का कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इस दौरान दीया कुमारी ने सतीश पूनिया को रक्षा सूत्र बांधा. जिसमें सैकड़ों की संख्या में महिलाओं ने हिस्सा लिया.

दीया कुमारी ने पूनिया को बांधा रक्षा सूत्र, सैकड़ों की संख्या में पहुंची महिलाएं

Jaipur: राजधानी जयपुर के आमेर में आज भारतीय जनता पार्टी की तरफ से को तिरंगा रक्षा सूत्र बांधने का कार्यक्रम बड़े स्तर पर आयोजित किया गया. सीकर रोड पर आमेर विधानसभा क्षेत्र के अभिनंदन समारोह स्थल पर हुए इस कार्यक्रम में जयपुर देहात उत्तर क्षेत्र से बड़ी संख्या में महिलाओं ने हिस्सा लिया. साथ ही बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया को रक्षा सूत्र बांधा.

दीया कुमारी ने कहा कि आजादी का अमृत महोत्सव के स्वर्णिम अवसर पर आज आमेर विधानसभा क्षेत्र में प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया की ओर से आयोजित तिरंगा राखी संगम कार्यक्रम में सम्मिलित हुई और प्रदेश अध्यक्ष पूनिया को रक्षा सूत्र बांधा. इस आयोजन में बड़ी संख्या में  मातृशक्ति उपस्थित रहीं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर आजादी का अमृत महोत्सव के तहत हर घर तिरंगा अभियान के अंतर्गत इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया. आइए हम सब इस अभियान से जुड़कर देश की स्वतंत्रता, एकता और अखंडता के लिए अपने संस्थान, घर, और ऑफिस में तिरंगा अवश्य फहराएं.

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने कार्यक्रम में पहुंची सैकड़ों की संख्या में महिलाओं से रक्षा सूत्र बंधवाया. बड़ी संख्या में महिलाओं ने इस कार्यक्रम में हिस्सा लिया. कार्यक्रम में महिलाओं को तिरंगे भी बांटे. पूनिया ने इससे जुड़ा एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा कि आमेर परिवार की बहनों से राखी.. तिरंगा राखी संगम.

 

 

ये भी पढ़ें-  इंदर मेघवाल की मौत पर बोले सचिन पायलट - 'सिर्फ खानापूर्ति नहीं, न्याय चाहिए'

ये भी पढ़ें- Azadi Ka Amrit Mahotsav: दुल्हन की तरह सजी 'पिंकसिटी', तिरंगे के रंग में रंगा जयपुर

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news