Lawrence Vishnoi : क्या राजस्थान जेल से लॉरेंस विश्नोई ने मीडिया को दिया इंटरव्यू, जयपुर पुलिस ने दिया ये बयान
Advertisement

Lawrence Vishnoi : क्या राजस्थान जेल से लॉरेंस विश्नोई ने मीडिया को दिया इंटरव्यू, जयपुर पुलिस ने दिया ये बयान

Rajasthan Police on Lawrence Vishnoi : लॉरेंस विश्नोई के इंटरव्यू पर राजस्थान की जयपुर ( Jaipur ) पुलिस का बयान आया है. पुलिस ने कहा कि उसके कब्जे में रहते हुए लॉरेंस को न तो मीडिया से मिलने दिया. और न ही कोई इंटरव्यू दिया. दरअसल जयपुर में ज़ी क्लब पर फायरिंग मामले में पुलिस ने पंजाब जेल से उसे प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार किया था. 7 मार्च को पंजाब पुलिस उसे वापिस ले गई.

Lawrence Vishnoi : क्या राजस्थान जेल से लॉरेंस विश्नोई ने मीडिया को दिया इंटरव्यू, जयपुर पुलिस ने दिया ये बयान

Lawrence Vishnoi interview : गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई का सोमवार के शाम एक टीवी चैनल पर इंटरव्यू चला. जिसमें उसने सलमान खान से लेकर सिद्धू मूसेवाला की मौत तक. तमाम सवालों के जवाब दिए. गोल्डी बराड़ के साथ रिश्तों और जोधपुर में दी गई सलमान को धमकी पर अपनी बात कही. लेकिन इस इंटरव्यू ने पुलिसिया सिस्टम की पोल खोलकर रख दी. आखिर जेल से कैसे हुआ इंटरव्यू. क्या पंजाब की जेल से उसने इंटरव्यू दिया. या राजस्थान के जयपुर में जब उसे लाया गया. तब उसने इंटरव्यू दिया. अब इस मामले में जयपुर पुलिस का बयान सामने आया है.

जयपुर पुलिस ने मीडिया में दिए बयान में कहा कि उसे पंजाब से बख्तरबंद गाड़ी में राजस्थान लाया गया था. यहां कोर्ट में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए ही पेशी हुई. उसे किसी मीडिया पर्सन से मिलने नहीं दिया गया था. ऐसे में इस बात की कोई संभावना नहीं है कि राजस्थान पुलिस के कब्जे में रहते हुए उसने मीडिया को इंटरव्यू दिया हो.

आपको बता दें कि पंजाब पुलिस इससे पहले भी ये बयान दे चुकी है. कि उसके कब्जे में रहते हुए इंटरव्यू नहीं हुआ होगा. कई एजेंसियां जांच और पूछताछ के सिलसिले में अपने कब्जे में लेती है. उस दौरान इंटरव्यू हुआ होगा.

ये भी पढ़ें- क्या आप भी अंडे फ्रिज में रखते हैं ? तो ये खबर आपके लिए है

आपको बता दें कि 28 जनवरी की रात जयपुर में जी क्लब पर फायरिंग हुई थी. इसी मामले में जयपुर पुलिस ने प्रोडक्शन वारंट पर पंजाब की जेल से उसे गिरफ्तार किया था. 16 फरवरी को उसे जयपुर लाया गया था. 7 मार्च को उसे पंजाब पुलिस वापिस ले गई. ये इंटरव्यू 14 मार्च की शाम प्रकाशित हुआ था.

ये भी पढ़ें- जलती चिता से उतारी महिला की लाश, संदिग्ध परिस्थितियों में नवविवाहिता की हुई मौत

पंजाब और राजस्थान पुलिस दोनों ही इस बात से इनकार कर रही है कि उसके कब्जे में रहते  हुए लॉरेंस ने इंटरव्यू दिया. लेकिन अब भी सबसे बड़ा सवाल यही है. कि आखिर लॉरेंस ने जेल में रहते हुए वीडियो कॉल के जरिए इंटरव्यू कैसे दिया. इतने बड़े अपराधी जब जेलों से खुलेआम इंटरव्यू दे रहे है. तो फिर उनके जेल में रहने का क्या मतलब. फिर तो वो जेल से ही सीधे अपनी पूरी गैंग बड़ी आसानी से चला रहे होंगे. जेल से ही रंगदारी फिरौती और मर्डर की वारदातों को बड़ी आसानी से अंजाम दे रहे होंगे. लॉरेंस विश्नोई का ये इंटरव्यू पुलिस सिस्टम और जेल व्यवस्था की पोल खोल रहा है.

Trending news