Dheeraj sahu IT rade: भ्रष्टाचार के खिलाफ प्रदेश में भाजपा का प्रदर्शन, विधायक बोले- जहां जहां कांग्रेस की सरकार-वहां मचाई लूट
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2002822

Dheeraj sahu IT rade: भ्रष्टाचार के खिलाफ प्रदेश में भाजपा का प्रदर्शन, विधायक बोले- जहां जहां कांग्रेस की सरकार-वहां मचाई लूट

Jaipur news: झारखंड में कांग्रेस के राज्यसभा सांसद धीरज साहू के ठिकानों पर आईटी रेड में 200 करोड़ से ज्यादा की रकम मिलने के बाद भाजपा ने प्रदेश में भ्रष्टाचार के खिलाफ आक्रोश प्रदर्शन किया है. 

 भाजपा का प्रदर्शन

Jaipur news: झारखंड में कांग्रेस के राज्यसभा सांसद धीरज साहू के ठिकानों पर आईटी रेड में 200 करोड़ से ज्यादा की रकम मिलने के बाद भाजपा ने प्रदेश में भ्रष्टाचार के खिलाफ आक्रोश प्रदर्शन किया है. प्रदेश के सभी जिला मुख्यालयों पर भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन कर भ्रष्टाचार का पुतला फूंका है. जयपुर में चौमूं हाउस सर्किल पर प्रदर्शन में नवनिर्वाचित विधायक और प्रत्याशियों ने कार्यकर्ताओं के साथ प्रदर्शन किया. इस मौके पर विधायकों ने कहा कि जहां जहां कांग्रेस की सरकार, वहां जमकर लूट मचाई है.

भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन
प्रदेश में जिला मुख्यालयों पर भ्रष्टाचार के खिलाफ भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया. राजधानी जयपुर में शहर भाजपा की ओर से भ्रष्टाचार के खिलाफ प्रदर्शन किया गया. भाजपा मुख्यालय के पास कार्यकर्ता इकट्ठे हुए और चौमू हाउस सर्किल पहुंचकर भाजपा कार्यकर्ताओं और नेताओं ने विरोध प्रदर्शन किया. इस विरोध प्रदर्शन में हवामहल विधायक बालमुकुंद आचार्य, सिविल लाइंस विधायक गोपाल शर्मा, सांगानेर विधायक भजनलाल शर्मा, आदर्श नगर से प्रत्याशी रवि नैय्यर, किशनपाल से प्रत्याशयी चंद्रमनोहर बटवाडा, चुनाव प्रबंधन समिति के अध्यक्ष नारायणलाल पंचारिया प्रदर्शन में शामिल हुए.

 दोषियों को मिलगी सजा 
 भाजपा नेता व हवामहल से विधायक बालमुकुंद आचार्य ने कहा, 310 करोड़ रुपए से ऊपर की धनराशि अलमारियों में मिली है. इनके झूठे आरोप जनता को पता हैं. जो पैसे इनके पास जमा हैं सभी एजेंसियां निकालेगी. दोषियों को सजा मिलेगी. पूरे देश में जहां जहां कांग्रेस की सरकार रही है वहां-वहां इन्होंने लूट मचाई है. विधायक गोपाल शर्मा ने कहा कि कांग्रेस के नेता रोज पकड़े जा रहे हैं. पीएम मोदी भ्रष्टाचार के खिलाफ खड़ा हुआ है. उनके नेतृत्व में भारत से भ्रष्टाचार खत्म होकर रहेगा. जो भी भ्रष्टाचारी होगा जेल की हवा खाएगा पाई पाई का हिसाब दिया जाएगा.

राहुल गांधी, सोनिया गांधी का पुतला फूंका

जयपुर के चौमूं सर्किल पर बड़ी संख्या में भाजपा नेता और कार्यकर्ता उपस्थित हुए और उन्होंने राहुल गांधी, सोनिया गांधी का पुतला फूंका। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस पार्टी एवं नेताओं के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. जयपुर के अलावा भी जिला मुख्यालयों पर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने भ्रष्टाचार के खिलाफ आक्रोश व्यक्त किया. इस दौरान ज्यादातर जगह विधायक और भाजपा पदाधिकारी प्रदर्शन में मौजूद रहे.

यह है मामला 
झारखंड में कांग्रेस के राज्यसभा सांसद धीरज साहू के कई ठिकानों पर बीते 72 घंटों से आयकर विभाग की छापेमारी जारी है. कांग्रेस नेता धीरज प्रसाद साहू के घर और कार्यालयों से आयकर विभाग अब तक 300 करोड़ रुपए की नकदी बरामद की है. धीरज साहू के घर से अथाह संपत्ति मिलने का सिलसिला अभी थमा नहीं है. बरामद नकदी को गिनने के लिए लाई गई मशीनें गिनती करते-करते खराब भी हो गई हैं. 

यह भी पढ़ें:विकास में पीछे जयपुर एयरपोर्ट ! लखनऊ और गुवाहाटी एयरपोर्ट निकले आगे

Trending news