राजस्थान में आज RTDC कॉन्क्लेव का आगाज, श्रीनाथजी के दर्शन करके मंत्री शेखावत ने दे दिया बड़ा बयान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2155784

राजस्थान में आज RTDC कॉन्क्लेव का आगाज, श्रीनाथजी के दर्शन करके मंत्री शेखावत ने दे दिया बड़ा बयान

Rajasthan News: राजस्थान में आज  RTDC कॉन्क्लेव का आगाज शाम पांच बजे से होगा, वहीं,श्रीनाथजी के दर्शन करके मंत्री शेखावत ने बड़ा बयान दिया है.

 

राजस्थान में आज  RTDC कॉन्क्लेव का आगाज.

Rajasthan News: नाहरगढ़ फोर्ट जयपुर पर ''आरटीडीसी कॉन्क्लेव 2024'' का आयोजन होगा. इस कार्यक्रम डिप्टी सीएम दीया कुमारी शिरकत करेंगी. वहीं, केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत अपने परिवार के साथ श्रीनाथ जी के दर्शन किए हैं. लोकसभा चुनाव को लेकर बड़ा बयान दिया है.  

 राजस्थान पर्यटन विकास निगम की ओर से आज  शाम 5:00 बजे पड़ाव कैफेटेरिया नाहरगढ़ फोर्ट जयपुर पर ''आरटीडीसी कॉन्क्लेव 2024'' का आयोजन किया जा रहा है,आरटीडीसी एवं जयपुर डेयरी के संयुक्त तत्वावधान में सरस पार्लर का भी शुभारंभ किया जाएगा. 

निगम की ऐतिहासिक पृष्ठभूमि

इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में उप-मुख्यमंत्री दीया कुमारी शामिल होगी साथ ही विशिष्ट अतिथि के रूप में केबिनेट मंत्री जोराराम कुमावत साथ रहेंगे.कॉन्क्लेव में निगम की ऐतिहासिक पृष्ठभूमि,गौरव यात्रा के बारे में और साथ ही साथ प्रमुख होटल्स के बारे में भी जानकारी दी जाएगी. 

पड़ाव कैफेटेरिया पर आरटीडीसी और जयपुर डेयरी के संयुक्त तत्वावधान में सरस पार्लर का भी उद्घाटन किया जाएगा.कार्यक्रम में विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर सक्रिय प्रमुख व्लोगर्स एवं पत्रकारों के साथ भी संवाद कार्यक्रम भी आयोजित.कॉन्क्लेव में पर्यटन प्रमुख शासन सचिव गायत्री राठौड,पर्यटन निदेशक,आरटीडीसी एमडी,आरटीडीसी कार्यकारी निदेशक समेत अधिकारी मौजूद रहेंगे.

ये भी पढ़ें- Top 10 Rajasthan News: एक्शन मोड में सरदारशहर हाईवे पुलिस, जब्त की लाखों की अफीम, एक क्लिक में पढ़ें आज की बड़ी खबरें

 

Trending news